Reliance Jio Prepaid plan: रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को तोहफा दिया है. कंपनी ने अपने 499 रुपये के प्लान को फिर से शुरू कर दिया है. बता दें कि बाकी कंपनियों के साथ जियो (Jio) ने भी दिसंबर में अपने प्रीपेड प्लान महंगे कर दिए थे. इसी के साथ कुछ प्लान को बंद भी किया गया था, जिसमें 499 रुपये का प्लान भी शामिल था. 

Jio का 499 रुपये का प्रीपेड प्लान
रिलायंस जियो के 499 रुपये के प्लान में अब ग्राहकों को रोज 2 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64kbps रह जाएगी. प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस की सुविधा दी जाएगी.

ये भी पढ़ें: 106 रुपये में 84 दिन की वैलिडिटी, इस प्लान के आगे Jio-Airtel सब फेल

499 रुपये का प्लान बंडल्ड डिज़्नी+ हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ आता है जो आपको बिना किसी अतिरिक्त लागत के प्लेटफॉर्म तक एक साल का एक्सेस देता है. इसके साथ ही JioCinema, और JioTV जैसे Jio ऐप्स की भी मेंबरशिप शामिल है.

Jio ने बढ़ाया हैप्पी न्यू ईयर ऑफर
रिलायंस जियो ने अपने हैप्पी न्यू ईयर ऑफर (Happy New Year Offer) को भी 7 जनवरी तक बढ़ा दिया है. यानी आपके पास सिर्फ दो दिन बचे हैं. इसके तहत 2,545 रुपये के प्लान में 29 दिन की अतिरिक्त वैलिडिटी दी जा रही है, जिसके बाद यह प्लान कुल 365 दिन काम करेगा. इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 एसएमएस और रोज 1.5 जीबी डेटा मिलेगा. 

ये भी पढ़ें: पुराना फोन पड़ गया धीमा? बदल डालिए ये सेटिंग, बढ़ जाएगी स्पीड

बाकी कंपनियां क्या ऑफर कर रहीं?
वोडाफोन-आइडिया इस तरह की प्राइस रेंज में 475 रुपये का और एयरटेल 449 रुपये का प्लान ऑफर करती हैं. Vi के प्लान में आपको 28 दिन के लिए रोज 3 जीबी डेटा और Vi Movies & TV का एक्सेस मिलता है. वहीं, एयरटेल प्लान में 28 दिन के लिए रोज 2.5 जीबी डेटा और Prime Video मोबाइल एडिशन ट्रायल, फ्री हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक का एक्सेस मिलता है। दोनों ही प्लान फ्री कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस देते हैं.



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *