बीते दिनों एक्ट्रेस देबीना बनर्जी ने बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में एंट्री मारी थी। सलमान खान के इस शो में देबीना अपनी फेवरेट कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और प्रतीक सहजपाल को सपोर्ट करने आई थी। जिस अंदाज में देबीना बनर्जी ने अपनी बात को सामने रखा है वो काबिलेतारीफ था। सोशल मीडिया पर फैंस भी उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं। फैंस का प्यार देखते हुए देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने उनके लिए सोशल मीडिया पर एक लम्बा चौड़ा पोस्ट भी शेयर कर डाला है।

देबीना ने ऐसे जीता दिल 

बिग बॉस 15 के घर में देबीना बनर्जी ने बतौर पैनलिस्ट पहुंचकर रश्मि देसाई के गेम को खूब सराहा। देबीना ने सभी के सामने ये भी कहा कि प्रतीक सहजपाल का गेम भी उन्हें काफी पसंद आ रहा है। देबीना उन्हें पर्सनली नहीं जानती हैं लेकिन सभी के सामने उन्होंने प्रतीक सहजपाल को जिस तरह से सपोर्ट किया है, उसे देखकर फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। एक्ट्रेस के मुताबिक रश्मि और प्रतीक दोनों ही इस गेम को मजबूती के साथ खेल रहे हैं। इसी के साथ देबीना बनर्जी ने एक दर्शक के तौर पर दोनों को गेम में आगे बढ़ने के लिए कई टिप्स भी दिए। 

फैंस ऐसे कर रहे हैं देबीना की तारीफ 

देबीना बनर्जी ने जिस शालीनता के साथ अपनी बात को सामने रखा है वो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर देबीना बनर्जी लगातार छाई हुई हैं।एक यूजर ने देबीना की तारीफ में लिखा है, ‘प्लीज आप अगले सीजन में आए क्योंकि आपकी आवाज में ताकत है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आपने जिस तरह अपनी बात रखी वह देख के बहुत अच्छा लगा  क्रिस्टल क्लियर और मुद्दे की बात…आप अकेली थी जो दूसरे पैनलिस्ट की आवाज से परेशान हुए बिना वह सब कुछ कह रही थी।’ फैंस का प्यार देखकर देबीना बनर्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है। 

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *