AMOLED डिस्प्ले वाली सस्ती स्मार्टवॉच लॉन्च, पहले ही दिन 500 की छूट


Dizo Smartwatch and Earbuds: पॉपुलर फोन मेकर कंपनी रियलमी के पार्टनर ब्रैंड डिजो ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Dizo Watch R लॉन्च की है. इसके साथ ही कंपनी नए ट्रू वॉयरलेस ईयरफोन्स Dizo Buds Z Pro भी लेकर आई है. कंपनी की स्मार्टवॉच एमोलेड डिस्प्ले (AMOLED display) के साथ आती है और यह वॉटर रेजिस्टेंट (Water Resistant) भी है. इसका लुक भी बेहद आकर्षक है.

स्मार्टवॉच और ईयरफोन्स की कीमत
कंपनी ने Dizo Watch R की कीमत 3,999 रुपये रखी है, हालांकि इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत इसे 3,499 रुपये में बेचा जाएगा. इसी तरह Dizo Buds Z Pro की कीमत 2,999 रुपये है, जिसे इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत 2,299 रुपये में बेचा जाएगा. इन्हें शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदा जा सकेगा. Dizo Watch R की पहली सेल 11 जनवरी को और Dizo Buds Z Pro की 13 जनवरी को बिक्री होगी.

ये भी पढ़ें: 106 रुपये में 84 दिन की वैलिडिटी, इस प्लान के आगे Jio-Airtel सब फेल

Dizo Watch R की खासियत
Dizo Watch R भारत में कंपनी की पहली राउंड-स्क्रीन वाली स्मार्टवॉच है. इसमें 1.3-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. फीचर्स की बात करें तो स्मार्टवॉच में हार्ट रेट और SpO2 मॉनिटरिंग, 5ATM वॉटर रेजिस्टेंस, 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ और 150 से ज्यादा वॉच फेस मिलते हैं. स्मार्टफोन से कनेक्ट और सिंक करने के लिए आपको Dizo App का इस्तेमाल करने होगा. इसमें फिटनेस ट्रैकिंग के लिए 110 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें: पुराना फोन पड़ गया धीमा? बदल डालिए ये सेटिंग, बढ़ जाएगी स्पीड

Dizo Buds Z Pro की खासियत
डिजाइन और फीचर्स के मामले में यह काफी हद तक Realme Buds Air 2 के जैसे हैं, लेकिन उनसे किफायती हैं. डिजो बड्स जेड प्रो में एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन, लो-लेटेंसी गेमिंग मोड और रियलमी लिंक ऐप का सपोर्ट मिलता है. कंपनी दावा करती है कि चार्जिंग केस के साथ मिलाकर इसकी बैटरी 25 घंटे तक चल सकती है. ईयरफोन्स में 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर है और यह डुअल-माइक्रोफोन एनवायरमेंट नॉइस कैंसिलेशन के जरिए कॉलिंग के दौरान साफ आवाज पहुंचाते हैं.



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *