बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बीते कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस बीच शनिवार को  जैकलिन की सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद जैकलिन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में जैकलिन ने देश और देश की जनता के भरपूर प्यार मिलने की बात कही और साथ ही कहा कि इस मुश्किल वक्त में उन्हें सभी के साथ की जरूरत है। वहीं जैकलिन ने ये भी कहा कि उनके पर्सनल स्पेस वाली फोटोज शेयर न करें।

जनता ने मुझे हमेशा प्यार दिया
जैकलिन ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘इस देश और यहां की जनता ने मुझे हमेशा अपार प्यार और सम्मान दिया है। इसमें मीडिया के मेरे दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे दोस्त और फैन्स इस में मेरा साथ देंगे।’ 

मीडिया मित्रों से अनुरोध
पोस्ट में जैकिलन ने आगे लिखा, ‘इस ही भरोसे के साथ मैं अपने मीडिया मित्रों से अनुरोध करूंगी कि वे मेरी निजता और पर्सनल स्पेस में दखल देने वाली तस्वीरें शेयर न करें। आप अपने, अपनों के साथ ऐसा नहीं करेंगे, मुझे यकीन है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे। उम्मीद है कि न्याय और अच्छी भावना प्रबल होगी। आपको धन्यवाद’

जैकलिन के गले पर लव बाइट!
याद दिला दें कि शनिवार को जैकलिन और सुकेश की एक तस्वीर तेजी से वायरल हुई। इस तस्वीर को मूवी टॉकीज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीर में जैकलिन और सुकेश लेटे हुए दिख रहे हैं और कॉनमैन, एक्ट्रेस की नाक पर किस कर रहा है। वहीं फोटो में जैकलिन मुस्कुराती हुईं दिख रही हैं। इसके साथ ही तस्वीर में जैकलिन के गले पर एक नीला निशान दिख रहा है, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स लव बाइट बता रहे हैं। 

जैकलिन के प्रोजेक्ट्स
बता दें कि एक ओर जहां जैकलिन, रणवीर सिंह के साथ सर्कस में नजर आएंगी तो वहीं उसके बाद उनकी जोड़ी जॉन के साथ अटैक में बनेगी। इसके साथ ही अक्षय कुमार के साथ जैकलिन फिल्म राम सेतु और बच्चन पांडे में नजर आएंगी। वहीं इन सभी फिल्मों के अलावा जैकलिन, सलमान खान के साथ किक 2 में भी धमाका करने को तैयार हैं। फिल्मों के अलावा जैकलिन कुछ डांस नंबर्स में भी जलवा बिखेरेंगी।

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *