फिल्म रंग दे बसंती से मशहूर हुए एक्टर सिद्धार्थ का एक ट्वीट उन्हें इतना भारी पड़ जाएगा, उन्होंने खुद भी नहीं सोचा होगा। भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल के एक ट्वीट के जवाब में उन्होंने जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया, उससे सोशल मीडिया पर कोहराम सा मच गया। इसके बाद सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट के लिए सार्वजनिक तौर पर सायना नेहवाल से माफी भी मांग ली है। सिद्धार्थ के माफी वाले ट्वीट पर जब सायना नेहवाल से प्रतिक्रिया देने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा कि उन्हें खुद नहीं पता कि क्यों एक्टर का कॉमेंट इतना वायरल हो गया।

सायना ने एएनआई से कहा, ‘उन्होंने (सिद्धार्थ) मेरे लिए पहले कुछ कहा और फिर माफी मांग ली। मुझे नहीं पता कि यह सब इतना वायरल क्यों हो गया। ट्विटर ट्रेंड में अपना नाम देखकर मैं खुद हैरान रह गई थी। खुश हूं कि सिद्धार्थ ने अपनी गलती की माफी मांग ली है।’ इससे पहले सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर लिखित माफी मांगी।

सिद्धार्थ ने अपने माफीनामे में लिखा, ‘डियर सायना, मैं आपसे अपने बेहूदे जोक के लिए माफी मांगना चाहता हूं, जो मैंने हाल ही में आपके एक ट्वीट को लेकर किया था। मैं आपसे कई चीजों पर असहमत हो सकता हूं लेकिन आपके ट्वीट को लेकर मुझे जो दुख या गुस्सा आया, उसपर मेरे द्वारा उपयोग किए गए गलत शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता।’ दरअसल सायना नेहवाल ने पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर एक ट्वीट किया था।

 

जिसके जवाब में सिद्धार्थ ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। इस पूरे मुद्दे पर सुरेश रैना समेत अन्य कई खिलाड़ी सायना के सपोर्ट में सामने आए थे। मामला इतना बढ़ गया था कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने ट्विटर से मांग की थी कि सिद्धार्थ का ट्विटर हैंडल तत्काल प्रभाव से ब्लॉक कर दिया जाए।

 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *