Arshi Bharti Enters In Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पिछले कुछ समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पर दुखों के बादल मंडराते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि शो में जितने भी महत्वपूर्ण कलाकार थे सभी ने अलविदा कह दिया है. इस वजह से तारक मेहता (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah TRP) की टीआरपी में भी कमी देखने को मिली.

इस समय ये शो सबसे ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है. इसके पीछे का कारण ये है कि बबीता जी (Babita Ji) की भूमिका निभाने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने शो को अलविदा कह दिया है. इन दिनों मुनमुन दत्ता कलर्स चैनल (Colors Channel) के शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का हिस्सा बनी हुई नजर आ रही हैं. बबीता जी (Babita Ji) के शो छोड़ते ही मेकर्स की चिंता बढ़ गई थी. हालांकि अब सब कुछ ठीक है क्योंकि शो में मेकर्स ने अब एक बेहद ही खूबसूरत लड़की की एंट्री करवा ली है. शो में जिस लड़की की एंट्री हुई है उसके बारे में ये कहा जा रहा है कि वो बबीता जी (Babita Ji) से भी ज्यादा खूबसूरत है. इस नई एक्ट्रेस का नाम है अर्शी भारती (Arshi Bharti).

देखने में अर्शी (Arshi) बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं. ये भी कहा जा रहा है कि अर्शी (Arshi Bharti) की एंट्री से लोगों को मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की कमी महसूस नहीं होगी. आप कुछ और सोचें उससे पहले आपको बता दें कि अर्शी भारती ने शो में मुनमुन दत्ता को रिप्लेस नहीं किया है. बल्कि वो शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show) में तारक मेहता (Taarak Mehta) के बॉस की सेक्रेट्री की भूमिका निभाते हुए नजर आ रही हैं. शो की कहानी अभी उन्हीं के ईर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई दे रही है. जिसके चलते एक बार फिर से शो को देखने में लोगों को मजा आने लगा है.


 

ये भी पढ़ें:- Amrita Singh Affair: Saif Ali Khan से पहले इन दो लोगों के साथ था अमृता सिंह का अफेयर, एक के साथ होने वाली थी शादी लेकिन…!

अर्शी भारती के कैरेक्टर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो आए दिन किसी ना किसी कारण से चर्चा में बना ही रहता है. पिछले दिनों खबर आई थी कि जल्द ही शो में टप्पू की भूमिका निभाने वाले राज अनादकत (Raj Anadkat) भी तारक मेहता को अलविदा कह सकते हैं. इससे पहले दया बहन की भूमिका निभाने वाली दिशा वाकनी (Disha Vakani) ने भी तारक मेहता शो छोड़ दिया था. वहीं नट्टू काका की भूमिका निभाने वाले घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) का निधन हो गया.

ये भी पढ़ें:- सुकेश चंद्रशेखर संग विवादों में फंसी Jacqueline Fernandez का छिन गया सुख चैन, ऐसे संभाल रही हैं खुद को



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *