salman khan 1634808575


बॉलीवुड के ‘दबंग’ अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) अपने स्वैग के साथ ही साथ अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर हाल ही में सलमान खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में सलमान खान, नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ (Comedy Nights With Kapil) में बैठे हैं और एक फीमेल फैन उनसे शिकायत करती हैं, जिसका वे बेहद मजेदार जवाब देते हैं।

सलमान से नाराज फैन
दरअसल वीडियो में सलमान खान से एक फैन कहती हैं कि वो उनकी बहुत बड़ी फैन हैं, लेकिन वो उनसे नाराज हैं। इस पर सलमान खान कहते हैं- ‘रहिए नाराज, और मैं आपको मनाऊंगा भी नहीं। क्योंकि आपके पास कोई कारण होगा… और मैं वो कारण भी नहीं जानना चाहूंगा।’ इसके बाद कपिल शर्मा, फीमेल फैन से पूछते हैं कि क्या कारण है?

गोरी लड़कियों से लिंक अप
कपिल के पूछने पर फीमेल फैन कहती हैं, ‘आए दिन… सर, गोरी लड़कियों से लिंक अप करते रहते हैं।’ इस पर कपिल पूछते हैं कि किसने बोला आपको? जिस पर फैन कहती हैं- हां सुनाई दिया हमें। इस पर सलमान चौंकते हुए पूछते हैं- ‘गोरी लड़कियों से, कोई उदाहरण।’ इसके बाद फीमेल फैन शो के एक हिस्से का एक उदाहरण देती हैं।

सिर्फ विदेशी क्यों?
इसके बाद कपिल, फैन से पूछते हैं- आपको अच्छा नहीं लगता है क्या, जब वो (सलमान) ऐसे लड़कियों से बात करते हैं? इस पर फीमेल फैन कहती हैं- सिर्फ विदेशी क्यों, हम जैसी देसी लड़कियां क्यों नहीं? इस पर सलमान खान हंसते हुए कहते हैं- ‘विदेशी माल मुझे अच्छा लगता है।’

सलमान की फिल्में
बात सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों की करें तो टाइगर 3 के साथ ही उनके खाते में किक 2 और अंतिम द फाइनल ट्रुथ भी शामिल हैं। वहीं सलमान, भाईजान में भी नजर आएंगे, जिसका पहले नाम कभी ईद कभी दिवाली था। इसके साथ ही साथ सलमान खान इन दिनों बिग बॉस 15 को भी होस्ट कर रहे हैं।

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *