370f915f7e8d85c85fc6724ffe9963d2 original


Sholay Cast Reunion In Kaun Banega Crorepati 13: बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kon Banega Crorepati 13) को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. केबीसी 13 (KBC 13) के शानदार शुक्रवार एपिसोड में इस बार शोले की कास्ट का रीयूनियन देखने को मिला. इस दौरान एवरग्रीन एक्ट्रेस हेमा मालिनी, डायरेक्टर रमेश सिप्पी (Ramesh Sippy) और शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने शोले (Sholay) फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कई मजेदार किस्सों को शेयर किया. इस शो में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी (Hema Malini) दोनों ही शोले के कुछ सीन पर एक्टिंग करते हुए नजर आए. इसी बीच धर्मेंद्र ने वीडियो कॉलिंग के जरिए हेमा मालिनी को सपप्राइज दिया. सबसे ज्यादा तो ये सारी चीजें दर्शकों के लिए सरप्राइज से भरपूर रहीं, क्योंकि उनकी पुरानी यादें एक बार फिर से ताजा हो गईं.

KBC13 के सेट पर हेमा मालिनी को मिला सरप्राइज

हेमा मालिनी आज यानी 16 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एक दिन पहले उन्हें केबीसी 13 की टीम की तरफ से स्पेशल सरप्राइज मिला. केबीसी 13 में हेमा मालिनी के बर्थडे को बेहद ही शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया गया. टीम ने शोले के एक स्पेशल मेंबर को बुलाया, जिसे देख हेमा मालिनी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. वो स्पेशल शख्स कोई और नहीं रेशमा पठान हैं जो शोले में हेमा मालिनी की बॉडी डबल थीं. रेशमा ने ही शोले में हेमा मालिनी के लिए सारे स्टंट सीन किए थे. रेशमा ने हेमा मालिनी से कहा अरे वो बसंती, हैप्पी बर्थडे, पहचाना मुझे ये सुनते ही ड्रीम गर्ल चौंक गईं. बता दें बॉलीवुड इंडस्ट्री की पहली स्टंट वूमेन रेशमा ही थीं, उन्हें शोले गर्ल के नाम से भी जाना जाता था.



 

उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ खास यादों को भी शेयर किया. इसके बाद धर्मेंद्र (Dharmendra) को वीडियो कॉल किया गया, जिन्होंने शोले फिल्म में उन्होंने वीरु की भूमिका निभाई थी. ही-मैन ने अपनी पत्नी हेमा मालिनी पर खूब प्यार बरसाया और शुभकामनाएं दीं. शोले के डायरेक्टर रमेश सिप्पी ने हॉट सीट की कमान संभाली. रेमेश सिप्पी और हेमा मालिनी ने जो पैसे जीते उसे हेमा मालिनी फाउंडेशन को डोनेट कर दिया गया. इन पैसों से मथुरा में बच्चों की पढ़ाई और मेडिकल ट्रीटमेंट करवाए जाएंगे.

ये भी पढ़ें…

जब Tanuja ने अपनी फिल्म ‘चांद और सूरज’ के सेट पर Dharmendra को सबके सामने मारा था थप्पड़, कहा था ‘बेशर्म’

क्या आप जानते हैं? रामानंद सागर की ‘रामायण’ में ‘दशरथ’ और ‘कौशल्या’ रियल लाइफ में भी थे पति-पत्नी



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *