131b7180451261828dd429e6ccac7e6c original


Goa PSC Recruitment 2021: गोवा पब्लिक सर्विस कमीशन ने डायटिशियन, जूनियर ऑप्थेलमिक सर्जन, लाइब्रेरियन और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक उम्मीदवार गोवा लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट gpsc.goa.gov.in पर जाकर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं. इसके साथ ही इच्छुक उम्मीदवार 22 अक्टूबर तक निर्धारित फॉर्मेट में अपना आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं.

गोवा लोक सेवा आयोग भर्ती 2021 वैकेंसी डिटेल्स
यह भर्ती अभियान 19 वैकेंसी को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है इनमें से 1-1 वैकेंसी डायटिशियन, जूनियर ऑप्थेलमिक सर्जन, जूनियर आर्थोपेडिक सर्जन, जूनियर रेडियोलॉजिस्ट के पद के लिए है. वहीं सर्जरी में लेक्चरर के पद के लिए 6 वैकेंसी हैं और 1 वैकेंसी मेडिसिन में लेक्चरर के पद के लिए है. मेडिकल इमेजिंग टेक्नोलॉजी और ऑप्टोमेट्री में संबद्ध स्वास्थ्य विज्ञान कोर्सेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद के लिए 2 वैकेंसी हैं. एक पद लाइब्रेरियन के लिए है, 2 वैकेंसी प्लानिंग ऑफिसर के पद के लिए हैं और 1 वैकेंसी डिप्टी टाउनल प्लानर के लिए हैं.

गोवा लोक सेवा आयोग भर्ती 2021 आयु सीमा उम्मीदवारों की आयु सीमा 45 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए.

गोवा लोक सेवा आयोग भर्ती 2021 के लिए आवेदन कैसे करें
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अपना आवेदन पत्र 22 अक्टूबर तक “ईडीसी हाउस, ब्लॉक ‘सी’, पहली मंजिल, दादा वैद्य रोड, पणजी-गोवा 403001” पर भेज सकते हैं

नोट- उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया सहित अन्य जानकारी व लेटेस्ट अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें.

ये भी पढ़ें

DU UG Admission 2021: तीसरी कट-ऑफ लिस्ट आज होगी जारी, आधी से ज्यादा सीटें पहले ही हो चुकी हैं फुल

JOSAA Counselling 2021: IITs, NITs, IIEST और IIITs में एडमिशन के लिए आज से रजिस्ट्रेशन शुरू, चेक करें डिटेल्स

 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *