jacqueline fernandez 1635002352


बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बीते कुछ दिनों से एक मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस बीच जैकलीन के प्रवक्ता की ओर से आधिकारिक बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने एक्ट्रेस को गवाही देने के लिए बुलाया है।

जैकलीन के प्रवक्ता का बयान
दरअसल हाल ही में जैकलीन के प्रवक्ता का बयान सामने आया है। बयान में कहा गया है कि जैकलीन को मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने गवाही देने के लिए बुलाया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने नियम के अनुसार अपने बयान दर्ज करा दिए हैं और भविष्य में भी वे जांच में हर तरह से सहयोग करेंगी। प्रवक्ता ने आगे कहा कि जैकलीन, केस में शामिल जोड़े के साथ संबंधों के बारे में दिए गए कथित निंदात्मक बयानों से स्पष्ट रूप से इनकार करती हैं।

200 करोड़ से अधिक की ठगी का मामला
बता दें कि ये पूरा मामला 200 करोड़ रुपये से अधिक की ठगी और फिरौती के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है। ईडी ने कुछ वक्त पहले सुकेश चंद्रशेखर के ठिकानों पर रेड मारने के बाद चेन्नई में समुद्र तट के करीब स्थित एक आलीशान बंगला, 82.5 लाख रुपये नकद, दो किलो सोना, 16 शानदार कारें और अन्य महंगे सामान जब्त किए थे। इसके साथ ही याद दिला दें कि रोहिणी जेल में बंद सुकेश को इस साल 8 अगस्त को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कारोबारी से 50 करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार किया था। 

क्या है मामला
गौरतलब है कि बुधवार को सुकेश चंद्रशेखर और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल के खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग मामले के संबंध में धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के प्रावधानों के तहत जैकलीन का बयान दर्ज किया गया था। सूत्रों का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर ने धोखाधड़ी से पैसा कमाकर नोरा और जैकलीन को महंगे गिफ्ट्स भेजे थे।

संबंधित खबरें





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *