Apple ने उठाया बड़ा कदम, iPhone 13 की पैकेजिंग से प्लास्टिक को हटाया


Apple Launch Event 2021: अमेरिकी टेक जाएंट Apple अपना इस साल का दूसरा इवेंट आज आयोजित करने जा रही है. इस इवेंट में कंपनी अपने नए 14 और 16 इंच के MacBook Pro मॉडल पेश करेगी. इसके अलावा कंपनी नए AirPods से भी पर्दा उठा सकती है. माना जा रहा है कि इसमें रीडिजाइन किए गए मैक-मिनी भी पेश किए जा सकते हैं. कंपनी का ये इवेंट वर्चुअल होगा. आइए जानते हैं ये इवेंट कब होगा और इसे कहां देख सकते हैं.

कब और कहां देख सकते हैं इवेंट?
Apple ने इस इवेंट को ‘Unleashed’ टाइटल दिया है. वर्चुअली होने वाला ये इवेंट भारतीय समय के मुताबिक दोपहर एक बजे से शुरू किया जाएगा, जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग आप कंपनी की ऑफिशियल  वेबसाइट और ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर देख सकते हैं. 

14 और 16 इंच के MacBook Pro मॉडल होंगे लॉन्च
इस इवेंट में Apple अपने नए 14 और 16 इंच के मैकबुक प्रो मॉडल को लॉन्च करेगी. माना जा रहा है कि कंपनी एक मैक मिनी पर भी काम कर रहा है जिसमें M1X मैकबुक प्रो के समान 64GB रैम, 10-कोर CPU और 16 या 32 ग्राफिक्स कोर हैं. इस बीच, लीकर जॉन प्रॉसेर ने बताया है कि ऐप्पल का एम1एक्स-पावर्ड मैक मिनी भी नई पीढ़ी के टेक्नोलॉजी डिजाइन को पेश करेगी.

नए AirPods से भी उठेगा पर्दा
Apple के आज के इवेंट में नए AirPods 3 से भी पर्दा उठ सकता है. ये कंपनी के ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के थर्ड जनेरेशन एयरपोड्स होंगे. इन AirPods का डिजाइन AirPods Pro जैसा हो सकता है. इसके केस को भी अलग लुक में पेश किया जा सकता है. 

ये भी पढ़ें

Amazon Festival Sale: अमेजन की सेल में 3 हजार के स्पीकर सिर्फ 899 रुपये में, वायरलेस स्पीकर पर 70% से ज्यादा का डिस्काउंट

Amazon Festival Sale: सैमसंग का इतना सस्ता स्मार्टफोन! अमेजन के ऑफर्स के बाद 8 हजार कम में खरीदें 48MP कैमरे वाला फोन

 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *