5f061ce5e2016c85ff1028b5e4cec403 original


Salman Khan Show Bigg Boss 15: सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस के हर सीजन में एक नई लव स्टोरी देखने को मिलती है. ऐसे में हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के अंदर लव स्टोरी की शुरुआत हो चुकी है. बिग बॉस 15 की नई लव स्टोरी माइशा और ईशन की है. शो को शुरू हुए महज दो हफ्ते ही हुए हैं इतने दिन में इनका रिलेशनशिप इंटीमेसी तक पहुंच चुका है. अब इस मामले पर शो के होस्ट सलमान खान ने माइशा अय्यर (Miesha Iyer) और ईशान सहगल (Ieshaan Shegal) को जमकर लताड़ लगाई है. 

माइशा और ईशान से सलमान खान ने कहा कि शो में ये जो कुछ भी चल रहा है आपको क्या लग रहा है बाहर कैसा दिख रहा होगा. अगर आप नेशनल टेलीविजन पर ये सब करने में कंफर्ट महसूस कर रहे हैं तो बेशक करें हम आपको रोकने वाले कौन होते हैं. 10 या 15 साल के बाद जब भी ये क्लिप प्ले होगा आप दोनों ऐसे दिखेंगे. इस बाद का विशेष ध्यान रखें.

ईशान ने सलमान खान के सवालों का जवाब देते हुए कहा आगे से सर हम ध्यान रखेंगे. सलमान खान ने इस पर कहा इस बात का आपको सबसे ज्यादा ध्यान रखना होगा. सलमान खान से माइशा ने भी कहा वो इन बातों का ख्याल रखेंगी.



सलमान खान ने आगे बात करते हुए कहा अगर आप लोगों की अलग-अलग शादी हो गई तो इसका क्या असर पड़ेगा सोचा है कभी. बता दें, शो में ईशान और माइशा एक दूसरे को किस करते हुए दिखाई दिए थे. एंडी कुमार ने इस पर कमेंट करते हुए कहा माइशा अपना गेम खेल रही हैं और ईशान एक पप्पी है. वहीं कशमीरा शाह ने कहा, ईशान की आंखों में प्यार दिखता है माइशा का पता नहीं.

ये भी पढ़ें…

Sardar Udham Singh Screening: सरदार उधम की स्क्रीनिंग में Katrina Kaif बनीं होस्ट, Vicky Kaushal संग रिलेशनशिप की चर्चा हुई तेज

कपिल शर्मा ने Comedy Nights With Kapil शो को ऑफ एयर करने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- इस वजह से बेड़ से उठना हो गया था मुश्किल



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *