divya agarwal varun sood bigg boss 15 1634490538


छोटे पर्दे का बड़ा शो कहलाने वाला बिग बॉस 15  (Bigg Boss 15) एक बार फिर खूब चर्चा में बना हुआ है। शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं और शो से जुड़े कई फोटोज- वीडियोज सोशल मीडिया पर हर दिन वायरल होते हैं। इस बीच बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की विनर रहीं दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद (Varun Sood) ने बिग बॉस 15 के विनर (Bigg Boss 15 Winner) का ऐलान कर दिया है।

करण कुंद्रा जीतेंगे शो
दरअसल वरुण सूद ने बिग बॉस 15 के विनर के नाम का ऐलान सोशल मीडिया पर किया है। वरुण सूद ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘बिग बॉस 15 को करण कुंद्रा जीतेगा।’ वरुण के इस ट्वीट पर फैन्स अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोग जहां उनका समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कई लोग अन्य कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर विश्वास जता रहे हैं।

कौन हैं टक्कर में
बता दें कि एक ओर जहां वरुण ने करण कुंद्रा को बिग बॉस का विजेता बताया है तो वहीं प्रतीक सहजपाल, उमर रियाज, डोनल बिष्ट और जय भानुशाली में भी टक्कर देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर इन सेलेब्स के फैन्स अपने अपने पसंदीदा सितारे को लेकर खूब पोस्ट कर रहे हैं। हालांकि शो को कौन जीतेगा ये तो शो के खत्म होने पर ही पता लगेगा।

साहिल श्रॉफ हुए बाहर
बता दें कि साहिल के जाने के बाद अब शो में अफसाना खान, अकासा सिंह, डोनल बिष्ट, ईशान सहगल, जय भानुशाली, करण कुंद्रा, माइशा अय्यर, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, सिम्बा नागपाल, तेजस्वी प्रकाश, उमर रियाज, विधि पंड्या और विशाल कोटियन के बीच टक्कर है।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *