6e839d19931d66a1da7f78e6f79b0c7a original


Nutrela 100% Whey Performance Benefits: शरीर को स्वस्थ और मजबूत बनाने के लिए प्रोटीन बहुत जरूरी है. प्रोटीन से मसल्स स्ट्रांग होती हैं और नई मसल्स बनाने में मदद मिलती है. शरीर के लिए विटामिन और मिनरल्स के साथ ही प्रोटीन भी बहुत जरूरी है. Whey Protein सबसे हेल्दी और फायदेमंद प्रोटीन का सोर्स है. इसके सेवन से मांसपेशियों (Muscles gain strength) में ताकत आती है और टिशूज को रिपेयर (Repairing tissues) करने में मदद मिलती है. शरीर में थकान और कमजोरी दूर करने, नई मसल्स बनाने में व्हे प्रोटीन मदद करता है. अगर शरीर में प्रोटीन की कमी हो जाती है तो शरीर हड्डियों से इसकी आपूर्ति कर लेता है, जिसका नतीजा ये होता है कि आपको बहुत जल्द ही मसल्स और हड्डियों में दर्द की समस्या होने लगती है. अगर आप जिम जाते हैं या किसी तरह की वेट ट्रेनिग लेते हैं तो आपको डाइट में व्हे प्रोटीन जरूर शामिल करना चाहिए. आप पतंजलि का Nutrela 100% Whey Performance का सेवन कर सकते हैं. ये प्राकृतिक स्रोत से निर्मित एक अच्छा सप्लीमेंट है. Nutrela 100% Whey Performance से शरीर को कई फायदे मिलते हैं.

यहां से खरीदें: PATANJALI NUTRELA 100% WHEY PERFORMANCE 1 KG

Nutrela 100% Whey Performance से बनाएं मजबूत बॉडी, वजन घटाने में मिलेगी मदद

Nutrela 100% Whey Performance में पोषक तत्व 
न्यूट्रिला व्हे परफॉर्मेंस में भरपूर मात्रा में प्रोटीन पाया जाता है. शरीर को स्वस्थ रखने के लिए इसमें सभी जरूरी विटामिन और मिनरल्स को शामिल किया गया है. इसमें शरीर को स्वस्थ रखने के लिए जरूरी माइक्रो न्यूट्रेंटस को भी डाला गया है. ये एक नेचुरल सप्लीमेंट है जिसमें 17 से ज्यादा जड़ी बूटियों का इस्तेमाल किया गया है. इसमें 11 बायोफर्मेंटेड विटामिन, 12 मिनरल्स और हर्बल एक्सट्रेक्ट्स को शामिल किया गया है.

Nutrela 100% Whey Performance से बनाएं मजबूत बॉडी, वजन घटाने में मिलेगी मदद

Nutrela 100% Whey Performance के फायदे

1- Nutrela 100% Whey Performance से शरीर को भरपूर मात्रा में प्रोटीन मिलता है. ये 100% नेचुरल है.

2- Nutrela 100% Whey Performance एक प्रीमियम अल्ट्रा फिल्टर्ड, WPI और WPC से मिक्स प्रोटीन पाउडर है. इससे आपके शरीर को सबसे ज्यादा 80% प्रोटीन मिलता है. 

3- Nutrela 100% Whey Performance से शरीर में रिकामेंडिड डायटरी एलाउंस (RDA) की कमी को पूरा किया जा सकता है.

4- Nutrela 100% Whey Performance से शरीर को सभी विटामिन, मिनरल्स और हर्बल एक्ट्रेक्ट्स मिलते हैं. जिससे इम्यूनिटी मजबूत होती है. 

5- Nutrela 100% Whey Performance के सेवन से सभी जरूरी माइक्रो न्यूट्रेंटस की कमी को पूरा किया जा सकता है. कई बार खाने से शरीर को सभी पोषक तत्व नहीं मिल पाते हैं.

6- Nutrela 100% Whey Performance पूरी तरह से प्राकृतिक जड़ी बूटियों से निर्मित है. इसमें 17 जड़ी बूटियों का इस्तेमाल किया गया है. 

7- Nutrela 100% Whey Performance के सेवन से स्टेमिना बढ़ता है और आप रोजाना की लाइफ में ज्यादा एक्टिव और एनर्जेटिक महसूस करते हैं.

8- Nutrela 100% Whey Performance में 11 नेचुरल और बायो फर्मेंटेड विटामिन्स का इस्तेमाल किया गया है. 

9- Nutrela 100% Whey Performance में 12 जरूरी मिनरल्स और हर्बेल एक्सट्रेक्ट्स का भी उपयोग किया गया है. जिनसे शरीर को मजबूती मिलती है.

10- Nutrela 100% Whey Performance पचाने में बहुत आसान है. इसमें पाए जाने वाले बायो फर्मेंटेड विटामिन्स और एन्जाइम्स को शरीर अच्छी तरह से अब्जॉर्ब कर लेता है. 

11– Nutrela 100% Whey Performance एक प्राकृतिक स्रोत और GMO फ्री और ग्ल्यूटेन फ्री सप्लीमेंट है. इसमें किसी तरह की शुगर या कलर की मिलावट नहीं की गई है.

12- Nutrela 100% Whey Performance में किसी भी तरह की डोपिंग सामग्री का इस्तेमाल भी नहीं किया गया है. Nutrela 100% Whey Performance पूरी तरह से सुरक्षित है.

Disclaimer: इस आर्टिकल में बताई विधि, तरीक़ों व दावों की एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है. इनको केवल सुझाव के रूप में लें. इस तरह के किसी भी उपचार/दवा/डाइट पर अमल करने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें.

ये भी पढ़ें: Nutrela Vitamin D Natural के फायदे, बनाए आपकी हड्डियों को मजबूत

Check out below Health Tools-
Calculate Your Body Mass Index ( BMI )

Calculate The Age Through Age Calculator



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *