kamya panjabi tweet on aryan khan case 1634778590


टीवी दुनिया की फेम एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज होने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। एक्ट्रेस ने अपने बयान में कहा कि इस केस में आर्यन का हैरेसमेंट किया जा रहा है और एकतरफा राय है। क्रूज़ ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अभी जमानत नहीं मिल पाई है। इस मामले में आर्यन खान पिछले 13 दिन से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। 

आर्यन की बेल रिजेक्ट होने  काम्या पंजाबी को नहीं आया पसंद 

काम्या पंजाबी खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन किसी ना किसी मामले पर अपनी राय रखते रहती हैं। इस बार वह आर्यन खान का पक्ष लेते हुए ट्वीट किया है और आर्यन का सपोर्ट करते हुए उनकी बेल रिजेक्शन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए न्याय व्यवस्था पर सवाल उठाया है। 

काम्या पंजाबी ने कोर्ट के फैसले पर उठाया सवाल

काम्या ने ट्रवीट में लिखा है -हमारी न्यायपालिका प्रणाली को क्या हो गया है? आम जनता को हमारी न्यायपालिका पर भरोसा है क्योंकि वे एक तटस्थ निकाय हैं और इसलिए उन्हें पक्षपाती नहीं होना चाहिए। यह  हैरेसमेंट और एकतरफा राय है। पूछताछ करने के और भी कई तरीके हैं, जैसे हाउस अरेस्ट आदि। जेल में क्यों रखा जाता है? # आर्यन खान। 

डिफेन्स टीम बॉम्बे हाई कोर्ट की तरफ किया रुख

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत की अर्जी खारिज होने के बाद उनके वकीलों ने हाई कोर्ट का रुख किया है। NDPS कोर्ट के बेल अपील रिजेक्ट कर देने पर आर्यन के वकील आज ही हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल करने पहुंच गए थे। NCB के एएसजी अनिल सिंह ने बताया कि इस बारे में उन्हें खान के वकीलों ने जानकारी दे दी थी। वकील सतीश मानशिंदे और अमित देसाई कल जस्टिस नितिन सांब्रे की बेंच के सामने याचिका मेंशन कराने के लिए पेश हुए थे पर ये मंजूर नहीं हुई। जिसके बाद अब इसे आज यानी गुरुवार को करीब 10:30 बजे मेंशन किया जाएगा।

संबंधित खबरें





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *