lionel messi 90 mins twitter account 1632125632


लियोनेल मेसी का पेरिस सेंट-जर्मेन (पीएसजी) के होम ग्राउंड पर पहला मैच यादगार नहीं रहा, जहां फ्रांस की टॉप डोमेस्टिक फुटबॉल लीग (लीग 1) में लियोन के खिलाफ उनका फ्री किक  क्रॉसबार (गोल पोस्ट) से टकरा गया और वह अब तक इस लीग में खाता नहीं खोल सके। टीम ने इस दिग्गज खिलाड़ी को मैच के 75वें मिनट में मैदान से बाहर बुला लिया, जिससे उनके चेहरे पर नाराजगी झलक रही थी।

सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी मौरो इकार्डी ने स्टॉपेज समय (90+3 मिनट) में गोलकर मौजूदा सीजन में टीम को लगातार छठी जीत दिलाई। पीएसजी ने यह मुकाबला 2-1 से अपने नाम किया। इससे पहले लुकास पाक्वेटा ने 53वें मिनट में मैच का पहला गोलकर लियोन को बढ़त दिला दी थी। उनकी यह बढ़त हालांकि 13 मिनट तक ही कायम रही जब नेमार ने पेनाल्टी को गोल में बदल कर स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। पीएसजी के कोच मौरिसियो पोचेटीनो  ने जब मेसी की जगह मैच में इकार्डी को उतारने का फैसला किया तो छह बार के बैलन डी’ओर विजेता खिलाड़ी के चेहरे पर निराशा छा गई। उन्होंने गुस्से में मैदान से बाहर निकलते समय इकार्डी से हाथ भी नहीं मिलाया।

 

बार्सीलोना से पीएसजी आने के बाद मेसी का यह तीसरा मैच था, लेकिन इस टीम के लिए अब भी उन्हें अपने पहले गोल की तलाश है। लीग प्वॉइंट्स टेबल में पीएससी पांच प्वॉइंट्स की बड़ी बढ़त के साथ टॉप पर है। दूसरे स्थान पर मार्सिले है, जिसने एक अन्य मुकाबले में रेन्नेस को 2-0 से मात दी। दिन के अन्य मैचों में नीस को मोनाको ने 2-2 की बराबरी पर रोका तो वहीं नान्टेस ने एंजर्स को 4-1 से हराया।

संबंधित खबरें





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *