LG और Samsung को टक्कर देने के लिए इस कंपनी ने पेश की नई टॉप और फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन


इस समय देश में वॉशिंग मशीन के कई ब्रांड्स मौजूद हैं और लगातार नए-नए ब्रांड्स कई अच्छे प्रोडक्ट्स मार्केट में एंट्री ले रहे हैं. इसी बीच अमेरिकन ब्रांड व्हाइट-वेस्टिंगहाउस (White-Westinghouse) ने इस फेस्टिव को ध्यान में रखते हुए टॉप और फ्रंट लोड मॉडल दोनों में अपनी ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन लॉन्च कर दी है. साथ ही साथ कंपनी ने सेमी-ऑटोमैटिक मशीनों के चार मॉडल्स भी शामिल किए गए हैं. आइए जानते हैं इनकी कीमत और फीचर्स के बारे में. 
 
बस इतने हैं दाम


कीमत की बात करें तो व्हाइट-वेस्टिंगहाउस  की फुली ऑटोमेटिक फ्रंट लोड और फुली ऑटोमेटिक टॉप लोड की पूरी रेंज ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर उपलब्ध हैं. टॉप लोड में 6.5 किलोग्राम की कीमत 12,499 रुपये, जबकि 7.5 किलोग्राम की कीमत 14499 रुपये है. इसके अलावा 8.5 किलोग्राम और 28,499 रुपये है तो वहीं 10.5 किलोग्राम मॉडल की कीमत 23,499 रुपये है.

3000 यूनिट बेचने का है टार्गेट
इस फेस्टिव सीजन में कंपनी ने 30,000 यूनिट बेचने का लक्ष्य निर्धारित किया है. कंपनी घरेलू बाजार पर जोर दे रही है, जहां फुली ऑटोमेटिक सेगमेंट के समग्र वॉशिंग मशीन बाजार में लगभग 60 फीसदी  का योगदान करने की उम्मीद है. डिजाइन और क्वालिटी के हिसाब से ये मशीन काफी बेहतर क्वालिटी से लैस हैं और रफ एंड टफ यूज के लिए काफी बेहतर हैं

LG और Samsung से होगा मुकाबला
व्हाइट-वेस्टिंगहाउस  की फुली ऑटोमेटिक फ्रंट लोड और फुली ऑटोमेटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन का सीधा मुकाबला LG और Samsung से होगा. साथ ही ये Whirlpool, Bosch, Haier, Panasonic, IFB और Godrej जैसे ब्रांड्स को भी टक्कर देगी. अब देखना होगा कि  व्हाइट-वेस्टिंगहाउस  ब्रांड को भारत में कितनी कामयाबी मिलती है.

ये भी पढ़ें

Apple iPhone 13 सीरीज के स्मार्टफोन्स को आज से कर पाएंगे प्री-बुक, जानें कैसे कर सकते हैं बुकिंग

Infinix Hot 11S स्मार्टफोन आज भारत में मचाएगा धमाल, 50MP कैमरे के साथ होगा लॉन्च



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *