saif ali khan with his kids sara ibrahim taimur and jeh photo sara ali khan instagram 1632447851


एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का जन्म भले ही बड़े घराने हुआ लेकिन उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में कई बार उतार-चढ़ाव देखा। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय करने वाले और कई हिट फिल्में देने वाले सैफ  कभी भी करियर के लिए रिस्क लेना नहीं छोड़ा। वो एक्सपेरिमेंट करने से नहीं डरे, शायद यही खूबी है कि दर्शक उनके दिवाने हैं। अब यही सलाह सैफ अली खान ने अपने तीनों बेटों इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के लिए एक सलाह दी है।

बेटों की दी खास सलाह

‘इंडियन एक्सप्रेस’ से बात करते हुए सैफ के कहा है कि  अगर उनके तीनों बेटे एक्टिंग की दुनिया में आते हैं और उनके नक्शेकदम पर चलना चाहते हैं तो उन्हें गलतियां करने से नहीं शर्माना चाहिए और अपने साथी अभिनेताओं से सीखना चाहिए।

सैफ ने अपने योगदान में एंटरटेनमेंट चुना है

बातचीत में  सैफ ने कहा, “हमारे आस-पास बहुत सारे लोग हैं, बड़े सितारे और शानदार अभिनेता, जिनसे सीखना चाहिए। गलतियां भी करें लेकिन ये भी जरूरी की उन गलतियों से सीखें और बेहतर बनने और बनाने की लगातार कोशिश करते रहे। सैफ आगे कहते हैं – मेरे कहने का केवल निष्कर्ष ये है कि आप जिस दुनिया में रहते हैं, उसमें आपको योगदान देना जरूरी है। जैसे हमने एंटरटेनमेंट चुना है और यह निश्चित करें यह मनोरंजन ही है। 

अपने काम का लें मजा

सैफ आगे कहते है कि अगर आप लोगों को एंटरटेन करने के लिए अभिनेता बने हैं और अपने रोल को मजा लेकर सभी रोल निभाएं हैं। ऐसा उन्हें (बच्चों ) भी करना चाहिए। यहां सैफ के कहने का मतलब ये है कि उन्होंने दुनिया में योगदान देने के लिए एक्टिंग को चुना है। इसलिए बिना किसी झिझक के अपना काम करें और उसी पर फोक्स करें। 

इब्राहिम को है एक्टिंग में दिलचस्पी

सैफ अली खान की पहली वाइफ रहीं अमृता सिंह (Amrita Singh) से सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। सेकेंड वाइफ करीना कपूर से उनके बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान (जेह) हैं। सारा जहां फिल्मों एक्टिव हो चुकी हैं और अपना नाम कमा रही हैं वहीं बड़े बेटे इब्राहिम अभी अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में हैं। हालांकि कई मैगजीन और एड में इब्राहिम अपने चाहने वालों का दिल जीत चुके हैं। 

1632448879

जानिए तैमूर और जेह के करियर  के बारें क्या सोचती हैं मॉम करीना

सैफ जहां चाहते हैं कि उनके बेटे एक्टिंग की दूनिया में रखें ,लेकिन वहीं दूसरी ओर, करीना नहीं चाहती कि तैमूर और जेह बड़े होकर फिल्मी सितारे बनें। ये बातें करीना ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा था कि मैं चाहती हूं कि मेरे दोनों बेटे पूरी तरह से सज्जन बनें, लोगों के लिए वो दोनों दयालु और अच्छे बने रहे । अगर ऐसा होता है कि मैं फील करुंगी कि मैंने अच्छी से अपना काम किया है। मैं नहीं चाहता कि वे फिल्मी सितारे बनें। मुझे खुशी होगी अगर टिम आता है और मुझसे कहता है कि मैं कुछ और करना चाहता हूं।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *