7a2530fb7d63f4039ad3be45f99e1b88 original


‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (khatron ke khiladi 11) के विजेता अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) सिर्फ खतरों से नहीं खेलते बल्कि पर्सनल लाइफ में वो बहुत रोमांटिक भी हैं. नेहा स्वामी (Neha Swami) के साथ उनकी लव स्टोरी बेहद दिलचस्प हैं. वो अपनी पहली ही मुलाकात में नेहा को दिल दे बैठे थे और उन्हें पाने के लिए घुटनों के बल तक बैठ गए थे.

पहली नजर में दे बैठे थे दिल

अर्जुन बिजलानी आज टीवी के जाने-माने अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार हैं. लेकिन नेहा से जब उनकी पहली मुलाकात हुई तो वो अपने करियर की शुरुआत में थे. दोनों की मुलाकात एक पार्टी के दौरान कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. नेहा की सादगी और सिंपरसिटी ने पहली नजर में ही उनका दिल ले लिया. इसके बाद 2006 में उन्हें लेफ्ट राइट लेफ्ट सीरियल ऑफर हुआ, जिसके बाद उनका करियर बदल गया. अर्जुन का कहना है कि नेहा उनके साथ तब से हैं जब वो कुछ भी नहीं थे. 

घुटनों के बल बैठकर किया प्रपोज

अर्जुन ने ही अपने प्यार का इजहार किया था. वो नेहा को प्रपोज करने के लिए अपने घुटनों पर बैठ गए थे, हालांकि शुरुआत में नेहा ने इस पर कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया, इसके बाद एक दूसरे को समझने के बाद नेहा ने हां कर दिया. दोनों का 8 साल तक अफेयर चला, इसके बाद 19 मई, 2013 अर्जुन और नेहा शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने मुंबई के इस्कॉन टेंपल में पूरे रीति रिवाजों के साथ शादी की. 

अर्जुन ने हमेशा दिया नेहा का साथ

समय के साथ-साथ अर्जुन तरक्की की सीढ़ियां चढ़ते गए, वो टीवी के सबसे हैडसम अभिनेताओं में से है ऐसे में पत्नी होने के नाते नेहा का इनसिक्योर होना स्वभाविक हैं. लेकिन इन तमाम बातों पर अर्जुन का प्यार भारी पड़ा. अर्जुन ने अपने रिश्तें को काफी मेच्योरिटी के साथ निभाया है और साबित कर दिया कि उनका प्यार सच्चा है.

अर्जुन बिजलानी और नेहा स्वामी एक खुशहाल शादीशुदा जिन्दगी गुजार रहे हैं. साल 2015 ये दोनों बेटे के माता-पिता बने. दोनों की शादी को 8 साल गुजर गए हैं. लेकिन उनका प्यार आज भी बरकारर हैं. ये कपल टीवी के तमाम सेलेब्स को कपल गोल देता हैं.

ये भी पढ़ें-

जब Raveena Tondon ने पति Anil Thadani की Ex-Wife, Natasha Sippy पर फेंका था ग्लास का जूस, ये थी वजह 

Upcoming Bollywood Movies: कोरोना के बाद बॉक्स ऑफिस पर लगेगा फिल्मों को तांता, जल्द रिलीज होंगी ये बॉलीवुड फ़िल्में, देखें पूरी लिस्ट

 

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *