chabi gupta bigg boss ott karan johar 1628163642


कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो में मां गुड्डी अनिता बेटी छबि गुप्ता की गूची बेल्ट की कीमत सुनकर हैरान थीं और उनके रिएक्शन को ही वीडियो में बेटी ने रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस बीच अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि छबि गुप्ता, बिग बॉस ओटीटी में नजर आ सकती हैं।

छबि ने शेयर किया वीडियो
दरअसल ‘योर रेग्युलर मॉम’ अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है, वीडियो में दिख रहा है कि छबि अपनी मां गुड्डी से कहती हैं कि वो भी बिग बॉस ओटीटी के घर जाएंगी। इसके बाद मां बेटी की बातचीत है और अंत में छबि कहती हैं- बिग बॉस भी ओजी, हम भी ओजी और बिहार भी ओजी।

फैन्स के रिएक्शन
इस वीडियो के सामने आने के बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि छबि गुप्ता भी बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा हो सकती हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में सवाल पूछ रहे हैं कि क्या छबि और गुड्डी, बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनेंगे। अधिकतर सोशल मीडिया यूजर्स इससे खुश हैं और मान रहे हैं कि इस बार बिग बॉस ओटीटी में कुछ नया फ्लेवर देखने को मिलेगा। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 8 अगस्त से वूट ऐप पर टेलिकास्ट होगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वायरल हुआ था गूची बेल्ट वीडियो
गौरतलब है कि गूची बेल्ट के वायरल वीडियो में दिखता है कि बेटी की बेल्ट देखकर मां गुड्डी कहती हैं कि ये तो डीपीएस जैसी दिख रही है और फिर बेल्ट की कीमत पूछती हैं। इसके बाद जब छबि बताती हैं कि ये बेल्ट 35 हजार की है तो मां गुड्डी का रिएक्शन बहुत शानदार होता है। आप भी देखें वीडियों….





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *