26a66db402a234eadac35beeaabec24f original


कहा जाता है कि कब किसी की किस्मत बदल जाए कुछ नहीं कहा जा सकता है. कुछ ऐसा ही हुआ अमेरिका के मिसौरी में रहने वाली एक महिला के साथ. यहां पर एंजेला कैरावेला नाम की एक महिला गई तो थी विमान से यात्रा करने के लिए. लेकिन, जब उसका विमान रद्द हो गया तो उसने टाइम पास के लिए लॉटरी के टिकट खरीद लिए. उस वक्त उसने ये कतई नहीं सोचा होगा कि उसे इतना इनाम मिलेगा.   

जी हां, उड़ान रद्द होने पर मिसौरी की एक महिला की किस्मत खुल गई. दरअसल इस दौरान महिला ने कुछ लाटरी टिकट खरीदे जिसमें उसे 10 लाख डॉलर का इनाम मिला. फ्लोरिडा लॉटरी की प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि मिसौरी (Missouri) के कनसास सिटी की 51 वर्षीय एंजेला कैरावेला (Angela Caravella) ने ‘द फास्टेस्ट रोड टू यूएसडी 10,00,000’ स्क्रैच गेम से पिछले महीने 10 लाख डॉलर का शीर्ष इनाम जीता.

उसने अपनी जीती हुई रकम एक बार में लेने का विकल्प चुना जो तकरीबन 7,90,000 डॉलर थी. कैरावेला ने कहा, “अचानक उड़ान रद्द होने के बाद मुझे लगा था कि कुछ अजीब होने वाला है.” उसने कहा, “मैंने समय बिताने के लिए कुछ टिकट खरीदे और 10 लाख डॉलर यूं ही जीत लिए.”

कैरावेला ने तांपा के पूर्व में स्थित ब्रैंडन में पब्लिक्स सुपरमार्केट से अपना विजयी टिकट खरीदा था. इस स्टोर को विजयी टिकट बेचने के लिए 2,000 डॉलर बोनस के तौर पर दिए जाएंगे. यूएसडी 30 खेल जिसे कैरावेला ने जीता, वह फरवरी 2020 में शुरू हुआ था और इसमें 10 लाख डॉलर के 155 शीर्ष इनाम हैं और 94.8 करोड़ डॉलर के नकद पुरस्कार हैं.

ये भी पढ़ें: Trending: अमेरिका के मिशिगन में रातोंरात मालामाल बना शख्स, जीती एक अरब डॉलर की लॉटरी

छप्पड़ फाड़ के: दुबई में ड्राइवर का काम कर रहे केरल के सोमराजन की लगी 40 करोड़ रुपए की लॉटरी



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *