b89dcd5c378a515e9e5c213ee1786829 original


Zebronics ने भारत में अपना नया साउंडबार ZEB-JUKe Bar 3850 Pro Dolby Atmos को लॉन्च कर दिया है. यह भारत का पहला ब्रांड है, जिसे सिंगल साउंडबार के साथ Dolby Atmos का भी सपोर्ट मिल रहा है जो कि सिमेना हॉल जैसा साउंड का एक्सपीरिएंस देगा. इसमें  प्रीमियम डिजाइन के साथ हाई क्वालिटी ऑडियो मिलेगी जो कि Dolby Atmos के साथ है. Zebronics के नए ZEB-Juke Bar 3850 Pro Dolby Atmos साउंडबार की कीमत 10,999 है. इसकी बिक्री ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर शुरू हो गई है.
 
फीचर्स


यह एक सिंगल साउंडबार है जोकि बिना वूफर बॉक्स के साथ आता है, इसे आप आसानी से अपने घर पर इंस्टाल कर सकते हैं. इसमें काफी कम वायर्स मिलेंगे. Zebronics के इस साउंडबार में फ्रंट फेसिंग क्वाड 6.35cms ड्राइवर के साथ पेश किया गया है. इसके अलावा इसके टॉप में ड्यूल 5.08cms ड्राइवर दिया गया है. इस  साउंडबार को 4k और HDR सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है. इसमें ट्रिपल HDMI सेटअप दिया गया है. इसमें ड्यूल इनपुट्स और एक आउटपुट के साथ ARC सपोर्ट दिया गया है.

लगे हैं 6 स्पीकर्स
कनेक्टिविटी के कई ऑप्शन अपो इसमें मिल जाएंगे.आप ब्लूटूथ की मदद से इसे अपने स्मार्टफोन से भी कनेक्ट कर सकते हैं, साथ ही USB ड्राइव को प्ले म्यूजिक से कनेक्ट किया जा सकेगा. साउंड में TV/DTH के लिए ऑप्टिकल इनपुट और ट्रिपल HDMI-1HDMI (ARC)/ 2HDMI IN दी गई हैं. इस साउंडबार में Dolby इनेबल्ड साउंडरबार की एक्सटेंसिव रेंज दी गई है. इसके साथ एक फुल फंक्शन Remote Control भी मिलता है जिसे आप यूज़ कर सकते हैं. इस साउंडबार में कुल 6 स्पीकर्स लगे हैं. इस साउंडबार का कुल वजन 3.6 kg है.

इससे होगा मुकाबला
Zebronics के इस साउंडबार का मुकाबला भारत में सैमसंग के साउंडबार से होगा. कंपनी ने हाल ही में भारत में अपनी नई साउंडबार सीरीज लॉन्च की है. इस सीरीज में डॉल्बी ऑडियो/डीटीएस वर्चुअल एक्स है, जो सैमसंग के एक्सक्लुसिव ऑडियो प्रोसेसिंग टेक्नॉलॉजी से बनाया गया 3D साउंड है. सैमसंग के साउंडबार की कीमत 27,900 रुपये से शुरू होती है. 

ये भी पढ़ें

Portable Wireless Speaker खरीदते वक्त इन 6 बातों पर दें ध्यान, फायदे में रहेंगे

Netflix Gaming Service: वीडियो गेमिंग सर्विस लॉन्च करने की तैयारी में नेटफ्लिक्स, सब्सक्राइबर्स के लिए फ्री होगी एप



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *