bell bottom akshay kumar 1627636238


कोविड का असर अब भी पूरे देश में जारी हैं। कोरोना का असर बड़ा असर सिनेमा जगत में भी देखने को मिला था। थिएटर्स के बंद होने के चलते कई फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज किया गया, जबकि कई फिल्मों की रिलीज को रोक दिया गया। ऐसे में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) की नई रिलीज डेट सामने आ गई है।

19 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि फिल्म बेल बॉटम, 27 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होगी। लेकिन ऐसा हो न सका। ऐसे में अब फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होगी और इसका ऐलान अक्षय ने एक मोशन वीडियो से किया है।

मिशन- बड़े पर्दे पर मनोरंजन
अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मिशन: बड़े पर्दे पर आपका मनोरंजन करना। तारीख़- 19 अगस्त, 2021। बेलबॉटम के आने का एलान कर रहा हूं।’ अक्षय द्वारा शेयर किए गए मोशन वीडियो में अक्षय के साथ ही अन्य कास्ट भी नजर आ रही है। अक्षय कुमार के इस पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं।

अक्षय कुमार के प्रोजेक्टस
गौरतलब है कि एक ओर अक्षय जहां कुछ वक्त पहले तक फिल्म राम सेतु के शूट में बिजी थे तो दूसरी ओर वो फिल्म अतरंगी रे का शूट पूरा कर चुके हैं। अतरंगी रे में उनके साथ सारा अली खान और धनुष नजर आएंगे। इसके अलावा अक्षय की सूर्यवंशी भी रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन कोविड के चलते इसकी रिलीज फंसी है। इन सभी फिल्मों के साथ ही अक्षय कुमार के पास पृथ्वीराज, रक्षा बंधन और बच्चन पांडे भी है।

संबंधित खबरें



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *