former cm raman singh 1626892782


‘कोरोना की दूसरी लहर के दौरान किसी की मौत ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई है।’ केंद्र सरकार के इस बयान के बाद से कांग्रेस समते कई विपक्षी दल मोदी सरकार पर लगातार हमले बोल रही है। अब इस मुद्दे पर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने राहुल गांधी को घेरा है। एक ट्वीट के जरिए पूर्व सीएम रमन सिंह ने सवाल उठाया है कि बच्चों की मौत पर क्या राहुल गांधी अपने सीएम से सवाल पूछेंगे। रमन सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘छत्तीसगढ़ के सरकारी अस्पताल में 7 बच्चों की मौत हो गई,परिजन कह रहे हैं कि बच्चों को समय पर ऑक्सीजन नहीं मिली। क्या इन बच्चों की मौत के जिम्मेदार अपने CM से जवाब मांगेंगे? क्या इसलिए चुप हैं क्योंकि यहां काँग्रेस की सरकार है?’ अपने ट्वीट में रमन सिंह ने राहुल गांधी को टैग भी किया है।

रमन सिंह ने अपने ट्वीट में रायपुर में 7 नवजात बच्चों की मौत का जिक्र किया है। जिसके बारे में आपको बता दें कि पंढरी जिला अस्पताल में बीते मंगलवार को कुछ परिजनों ने आरोप लगाया था कि यहां सात बच्चों की मौत हो गई थी। परिजनों का यह भी आरोप है कि बच्चों की मौत ऑक्सीजन की कमी से हुई है। इस खबर के सामने आने के बाद से प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। बच्चों के परिजनों ने अस्पताल परिसर में हंगामा किया था।

रायपुर के कलेक्टर सौरभ कुमार बुधवार को जिला अस्पताल पहुंचे थे। अस्पताल का निरीक्षण करने के बाद सौरभ कुमार ने बताया था कि यहां दो बच्चों की मौत पिछले 24 घंटे में हुई हैं। उन्होंने बताया था कि दोनों बच्चों की मौत फेफड़ों में संक्रमण की वजह से हुई थी। प्रशासन के मुताबिक अस्पताल में किसी भी तरह की ऑक्सीजन की कमी नहीं थी। अस्पताल प्रशासन ने भी 7 बच्चों की मौत की बात को गलत बताया है। साथ ही साथ यहां प्रशासन ने 7 बच्चों की मौत की खबर फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की बात भी कही है। 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *