8f361a4ac6a449970ba0653871f41cd0 original


स्टार प्लस पर आने वाला शो अनुपमा इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. शो की कहानी और किरदार सभी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. लेकिन शो से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है. जिसको सुनकर फैन्स भी काफी निराश हो गए है. बताया जा रहा है कि रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के बीच इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा. मामला तब सामने आया था जब सोशल मीडिया पर की गई एक पोस्ट में सुधांशु ने शो की पूरा कास्ट को टैग किया लेकिन रूपाली को नहीं किया. वहीं इन खबरों पर रूपाली ने कुछ भी कहने से मना कर दिया था. उनका कहना था कि, हर मामले में सफाई नहीं दी जा सकती. लेकिन अब हाल ही में सुधांशु ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक बड़ा बयान दिया है.

जो लोग फोटो में हो उसे ही टैग किया जाता है

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सुधांशु ने बताया कि, ये बहुत ही छोटी बातें हैं…और किसी को टैग ना करके किसी को क्या फायदा होने वाला है. ये तो बहुत आम सी बात है कि फोटो में जो होता है उसे ही टैग किया जाता है. और कई बार तो मैं किसी और की पोस्ट को ही कॉपी कर देता हूं. और बता दूं जब शो की शुरुआत हुई थी तब मैंने और रूपाली ने साथ में कई वीडियो शेयर किए थे, क्योंकि तब हम शो में हम शादीशुदा थे, लेकिन अब काव्या मेरी पत्नी है. तो मैं उसी के साथ वीडियो लगाउंगा.  

हम नाराज होते है लेकिन कुछ ही देर

वहीं सुधांशु ने ये भी कहा कि, शूटिंग के दौरान कई बार ऐसा हुआ कि, मेरी रूपाली की किसी चीज को लेकर बहस हो गई. लेकिन दो कलाकारों के बीच ये कॉमन बात है. और सभी की तरह हम भी नाराज होते है लेकिन बात को खींचते नहीं है जल्द ही खत्म कर लेते हैं.

ये भी पढ़ें-

Wo Saat Din: अनिल कपूर के डेब्यू फिल्म को 38 साल पूरे, एक्टर ने अनोखे अंदाज में याद किए वे दिन

Balika Vadhu 2 Updates: ‘बालिका बधू 2’ की शूटिंग शुरू, श्रेया पटेल और वंश सयानी निभाएंगे लीड रोल



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *