c2f5c7e428429697f9624cf71aedc612 original


टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को हाल में मुंबई पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. उनपर एक नाबालिग लड़की का रेप करने का आरोप है. इस खुलासे से उनके फैंस हैरान हैं. हालांकि टीवी इंडस्ट्री के उनके दोस्त उनके सपोर्ट में  आए हैं. प्रोड्यूसर एकता कपूर ने एक लंबे पोस्ट के जरिए उनका बचाव किया है और उन्हें बेकसूर बताया है. 

एकता कपूर ने दो दिन पहले पर्ल वी पुरी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और दावा किया था कि लड़की मां का कहना है कि उन्हें बीच में घसीटा गया है और उन पर लगाए गए आरोप फर्जी हैं. लेकिन अब, इस पर डीसीपी संजय पाटिल ने प्रतिक्रिया दी है और उनका कहना है कि पुलिस को पर्ल वी पुरी के खिलाफ सबूत मिले हैं और उनके खिलाफ आरोप झूठे नहीं हैं 

डीसीपी संजय कुमार पाटिल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा,”आरोप झूठे नहीं हैं. जांच के दौरान उनका नाम सामने आया है. उनके खिलाफ सबूत हैं. इसलिए पुलिस ने उन्हें अरेस्ट किया है. अब अब इसका फैसला कोर्ट में होगा.” डीसीपी संजय कुमार का ये बयान एकता कपूर और पीड़िता की मां के बीच हुई बातचीत का ऑडियो लीक होने के बाद आया है. इस ऑडियो क्लिप में एकता कपूर नाबालिग पीड़िता की मां से सामने आकर सच बोलने की अपील कर रही हैं. 

यहां देखिए एकता कपूर का नोट-



पति जानबूझकर कर रहा है छवि खराब
इस ऑडियो क्लिप में लड़की की मां का दावा कर रही हैं कि वह जानती हैं कि पर्ल बेकसूर हैं. वह आगे बताती है कि उनका अलग हुआ पति जानबूझकर उनकी छवि खराब करने के लिए पर्ल का नाम शामिल कर रहा है. एकता बार-बार पीड़िता की मां से पूछती है कि वह इसमें पर्ल का नाम क्यों शामिल कर रही हैं, इसका जवाब में महिला कहती हैं कि उनका पति शिकायत कर रहा है.

ये भी पढ़ें-

Saeed Sabri Death: ‘देर ना हो जाए..’ जैसे कई हिट कव्वाली गाने वाले सिंगर सईद साबरी का दिल का दौरा पड़ने से निधन

‘एक हजारों में मेरी बहना है’ फेम तरला जोशी का निधन, ‘बड़ी बीजी’ की याद में निया शर्मा ने किया भावुक पोस्ट





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *