b6a0dcde76d71180e5fed642b3fd10ba original


फेमस टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम कारण मेहरा पर उनकी पत्नी निशा रावल ने मारपीट का मामला दर्ज कराया है. करण को सोमवार को पुलिस हिरासत में लिया गया. हालांकि, इसके बाद करण ने पुलिस के सामने अपना पक्ष रखा. इस मामले में अब टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं. इस मामले पर एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने भी अपना रिएक्शन दे दिया है. बता दें कि करण को हिरासत से रिहा कर दिया गया है. 

कश्मीरा शाह ने मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मैं निशा की तरफ हूं क्योंकि वाकई में करण ने निशा को मारा है. पैसे को लेकर उनके रिश्ते में काफी कुछ उलझा हुआ है और पहले भी करण उनके साथ मारपीट कर चुके हैं. जब मैं निशा के घर गई तब मुझे इस बारे में पता चला. निशा इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोल रही थी क्योंकि ये बहुत पर्सनल मामला था. हमें पता था कि दोनों के बीच परेशानियां चल रही हैं मगर ये नहीं पता था कि परेशानियां किस हद तक हैं. मैं उनकी बेस्ट फ्रेंड होने के नाते उनके साथ हूं.” 

निशा के दोस्त भी कर रहे उनका सपोर्ट 

इससे पहले टैरो कार्ड रीडर मुनिशा खतवानी और डिजाइनर रोहित वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीवी एक्टर करण मेहरा की पत्नी निशा रावल की एक चौंका देने वाली तस्वीर शेयर की. मुनिशा और रोहित एक्टर की पत्नी के करीबी दोस्त हैं. मुनिशा खतवानी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “यह चुप्पी तोड़ने का समय है, जागने का समय है. कभी भी किसी बुक को कवर से नहीं आंकें. मुझे चुप रहने के लिए कहा गया था. मैं अब चुप नहीं रह सकती. निशा, हम सब आपके साथ हैं.”

ये भी पढ़ेंः

पति की मौत के बाद अकेली पड़ गई थीं Sadhna, इस कारण से लगाने पड़ते थे कोर्ट के चक्कर

Shilpa Shetty की मस्ती, Urvashi Rautela का कथक तो Malaika Arora की मॉर्निंग वॉक, Instagram पर कुछ ऐसे छाए रहे सितारे



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *