a9ad9570dacc38b46fa73b3bde7bd9af original


टीवी के जाने माने एक्टर करन मेहरा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उन पर उनकी पत्नी निशा रावल ने डोमेस्टिक वायलेंस का केस दर्ज कराया है. निशा ने अपनी शिकायत में कहा है कि करन मेहरा ने उनके साथ पहले लड़ाई की और फिर मारपीट पर उतारू हो गए.

इसके बाद निशा रावल ने गोरेगाव पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया. शिकायत के बाद पुलिस ने करन मेहरा को गिरफ्तार किया. करन मेहरा पर पर धारा 336, 337, 332, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया है.

आज करन मेहरा की कोर्ट में पेशी होगी. 

अनबन की खबरों पर रिएक्शन

आपको बता दें कि काफी दिनों से करन और निशा की शादी में अनबन की खबरें चल रही थीं. हाल ही में करन ने ऐसी खबरों को झूठा बताया था. सोमवार को दिए एक इंटरव्यू में करन ने कहा था कि कोविड के दौरान निशा ने उनका पूरा ख्याल रखा. 

करन ने इस इंटरव्यू में कहा था कि वो बीते दिनों पंजाबी प्रोजेक्ट को लेकर शूटिंग में बिजी थी. ये बीते 2 हफ्ते उनके लिए बहुत तनावपूर्ण रहे. उन्होंने बताया कि वो शूटिंग कर रहे थे कि इस दौरान उन्हें शरीर में दर्द हुआ और बहुत थके हुए महसूस कर रहे थे. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने शरीर में कोरोना के सिम्टम्स दिख रहे थे. करण ने बताया कि वो मुंबई लौटे और उन्होंने टेस्ट कराया जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगिटिव रही लेकिन बाद में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी. हालांकि कि अब वो खुद को काफी स्वस्थ महसूस कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने बताया, ”मेरी तबियत ठीक नहीं थी. मेरी पत्नी निशा ने मेरा पूरा ख्याल रखा.” 

2012 में हुई थी शादी 

करन मेहरा और निशा रावल ने करीब 6 साल डेटिंग के बाद 2012 में शादी रचाई. दोनों की मुलाकात हंसते-हंसते के सेट पर हुई थी. जब करन मेहरा बिग बॉस में गए थे तभी निशा प्रेग्नेंट थीं. दोनों का एक बेटा है जिसका जन्म 2017 में हुआ.

काम की बात करें तो करन मेहरा को Yeh Rishta Kya Kehlata Hai सीरियल में नैतिक सिंघानिया के रोल से पॉपुलैरिटी मिली. वहीं निशा ने फिल्म हंसते-हंसते, Rafoo Chakkar में काम किया है. टीवी की बात करें तो ये जोड़ी नच बलिए में साथ नज़र आ चुकी है.



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *