Infinix Note 10 भारत में 7 जून को करेगा एंट्री, लॉन्च से पहले जानें कीमत और फीचर्स


बजट सेगमेंट में Infinix पिछले कुछ  समय से काफी अच्छे स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं और कंपनी लगातार इस सेगमेंट में मॉडल्स पेश कर रही है. हांलाकि इस सेगमेंट में कई अन्य ब्रांड्स भी हैं. बजट सेगमेंट में अपनी पकड़ को और अधिक मजबूत करने के लिए Infinix अब भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन Infinix Note 10 और Infinix Note 10 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. Infinix Note 10 स्मार्टफोन भारत में सात जून को लॉन्च जाएगा. ये दोनों ही स्मार्टफोन कई अच्छे फीचर्स के साथ आने वाले हैं ताकि यूजर्स को बेहतर एक्सपीरिएंस मिल सके. आइए जानते हैं इनके संभावित फीचर्स के बारे में.     

ये हो सकती है कीमत
माना जा रहा है कि Infinix Note 10 और Infinix Note 10 Pro स्मार्टफोन को कंपनी 20,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च कर सकती है. जानकारी के लिए बता दें कि ग्लोबल मार्केट में Infinix Note 10 की कीमत 200 डॉलर (करीब 14,713 रुपये) है. जबकि Infinix Note 10 Pro स्मार्टफोन को 260 डॉलर (करीब 19,127 रुपये) है.
 
Infinix Note 10 स्पेसिफिकेशंस
Infinix Note 10 में 6.95-इंच का FHD+, IPS LCD डिस्प्ले मिलेगा जोकि काफी रिच और कलरफुल होगा. इस बार Infinix Note सीरिज का डिजाइन आपको बेहद पसंद आएगा.परफॉरमेंस के लिए इसमें MediaTek Helio G85 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. फोन एंड्रॉयड 11 पर काम करेगा.   फोटो और वीडियो के लिए इस डिवाइस में ट्रिपल-कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का है. इसके अलावा 2MP पोर्ट्रेट लेंस और 2MP मैक्रो लेंस का सपोर्ट दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 16MP का कैमरा दिया गया है. 18W फास्ट चार्जिंग  सपोर्ट के साथ इस फोन में पावर के लिए फोन में 5000mAh बैटरी मिलेगी.

Infinix Note 10 Pro स्पेसिफिकेशंस
अगर Infinix Note 10 Pro के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस मॉडल में 6.95-इंच की FHD+ LCD डिस्प्ले मिलेगा , जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है. यह स्मार्टफोन को 8GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आएगा.  फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में क्वाड-कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें प्राइमरी कैमरा 64MP का है. इसके अलावा 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2MP पोर्ट्रेट लेंस और 2MP B&W लेंस का सपोर्ट दिया गया है. पावर के लिए इस फोन में 5000mAh बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी.

इनसे होगी टक्कर
Infinix के इन स्मार्टफोन की टक्कर भारत में Realme X7 और Oppo A74 5G जैसे स्मार्टफोन्स के साथ हो सकती है. ये फोन 20 हजार रुपये तक के बजट में आते हैं. देखना होगा कि इनफिनिक्स का ये स्मार्टफोन इन दोनों स्मार्टफोन्स को कैसे टक्कर देता है.

ये भी पढ़ें

Realme GT 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत लीक, इस फोन से होगा मुकाबला

Cheapest 5G Smartphone: 15 हजार रुपये से कम कीमत में मिल रहे हैं ये 5G स्मार्टफोन



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *