440804cc65aecf00c7a41ea2562b3a9b original


कोरोना के खिलाफ जंग में कॉर्पोरेट जगत भी बड़ी भागीदारी निभा रहा है. इस महामारी के खिलाफ कंधे से कंधा मिलाकर साथ दे रहा कॉर्पोरेट जगत लोगों को हर प्रकार की सहायता पहुंचाने में अग्रणी भूमिका निभा रहा है.  कैलॉग इंडिया ने भी इस संकट की घड़ी में बेहद संवेदनशीलता का परिचय देते हुए अपने कर्मचारियों के साथ कोरोना के खिलाफ जंग को लड़ा है.

एबीपी न्यूज का कॉरपोरेट ई कॉनक्लेव

इस बारे में एबीपी न्यूज ने कॉरपोरेट कॉनक्लेव का आयोजन किया है और इसमें देश की बड़ी कंपनियां और कॉरपोरेट के शीर्षाधिकारियों से लगातार चर्चा कर रहा है. इसी कड़ी में कैलॉग इंडिया एंड साउथ एशिया के एमडी मोहित आनंद ने एबीपी न्यूज से बात की

फैक्ट्री के लोगों को कोरोना से बचाया

केलॉग इंडिया के एमडी मोहित आनंद ने कहा कि जब कोरोना की शुरुआत हुई तो हमें आभाष हो गया था कि जीवन और जीविका दो ही चीजें जरूरी हैं. यहीं से हमने अपना कैलॉग केयर प्रोग्राम शुरु किया. हमने समझा कि लोगों को क्या चाहिए होगा. क्या हम उनके लिए कर सकते हैं. कोरोना जब शुरू हुआ तब सेफ्टी और सैनेटाइजेशन की बहुत ज्यादा जरूरत थी, उस वक्त हमारी फैक्ट्रीज़ में, हमारे फ्रंट लाइन वर्कर्स को हमने काफी सपोर्ट दिया.

तकनीक के जरिए फैक्ट्री में कोरोना को फैलने से रोका

उन्होंने कहा कि काफी हद तक हम वैश्विक स्तर के मानक लेकर आए जिससे हमारी फैक्ट्री सुरक्षित रह सकें. हमने तकनीक के जरिए भी कोरोना को अपनी फैक्ट्री में फैलने से रोका. हमने कर्मचारियो की सुरक्षा के लिए तुरंत वर्क फ्रॉम होम की घोषणा की ट्रैवल अलाउंस भी डबल कर दिए ताकि कोई कर्मचारी पब्लिक ट्रांसपोर्ट से सफर न करे. इन्हीं सब एहतियाती कदम की वजह से हमारी सारे कर्मचारी काम कर रहे हैं और हमारी सारी फैक्ट्री और सप्लाई चेन चालू हैं.

इसके अलावा दूसरी लहर के दौरान हमने मेडिकल रिस्पॉन्स पर काम किया. हमने 15 मिनट में लोगों को एंबुलेंस पहुंचायी, डॉक्टरों की सुविधा दी, ऑक्सीजन की जरूरत को पूरा किया. 

ये भी पढ़ें

India vs Corona Conclave 2.0: संकट की घड़ी में सबको साथ लेकर चलने की कोशिश कर रहे-जायडस वेलनेस

शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया



Car Home Loan EMI:
Car Loan EMI Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *