aryna sabalenka reacts after losing third round match against anastasia pavlyuchen photo reuters 1622856298


तीसरी वरीय प्राप्त आर्यना सबालेंका शुक्रवार को तीसरे दौर में अनास्तासिया पावलूचेंकोवा से हार गईं, जिससे महिला वर्ग में वरीयता प्राप्त खिलाड़ियों का फ्रेंच ओपन टेनिस ग्रैंडस्लैम से बाहर होना जारी रहा, जबकि पुरुष वर्ग में जर्मनी के एलेक्जैंडर ज्वेरेव अंतिम 16 राउंड में पहुंच गए। सबालेंका के 4-6 6-2 0-6 से पराजित होने से रोलां गैरां के महिला वर्ग में अब टॉप तीन वरीयता प्राप्त खिलाड़ी बाहर हो गई हैं।

फीफा वर्ल्ड कप 2022 के लिए कतर में समय से पहले हो जाएगी पूरी तैयारी

पुरुष वर्ग में ज्वेरेव ने सर्बिया के लास्लो डेरे को 6-2 7-5 6-2 से पराजित कर चौथी बार फ्रेंच ओपन के राउंड 16 में प्रवेश किया। शीर्ष रैंकिंग पर काबिज खिलाड़ी एश्ले बार्टी गुरुवार को दूसरे दौर के मैच में चोट के कारण रिटायर हो गई थीं, जबकि दूसरी वरीय नाओमी आसोका ने मानसिक स्वास्थ्य कारणों से पहले दौर के बाद हटने का फैसला किया था। अब चौथी वरीयता प्राप्त सोफिया केनिन शीर्ष वरीय खिलाड़ी हैं। अनास्तासिया अब विक्टोरिया अजारेंका से भिड़ेंगी जिन्होंने 23वीं वरीय मैडिसन कीज को 70 मिनट में 6-2, 6-2 से शिकस्त दी।

फ्रेंच ओपन 2021: दुनिया की नंबर वन टेनिस खिलाड़ी एश्ले बार्टी रिटायर्ड हर्ट होकर टूर्नामेंट से बाहर

दो बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन 2013 में सेमीफाइनल के बाद पहली बार चौथे दौर में पहुंची हैं। गैर वरीय तमारा जिदानसेक और 21वीं वरीय एलिना रिबाकिना भी अगले दौर में जगह बनाने में सफल रहीं। दोपहर के समय में बारिश के कारण मैच खेलने में बाधा हुई जिससे मुख्य स्टेडियम को छोड़कर सभी कोर्ट के मैचों में विलम्ब हुआ। 

संबंधित खबरें



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *