066ffc2c8e33b0bb7cab3ebbe49c931f original


PUBG के नए अवतार Battlegrounds Mobile India के लॉन्च के करीब पहुंच गया है. इस गेम को लेकर नई अपडेट सामने आ रही है. कंपनी भले ही इस गेम की लॉन्चिंग डेट का आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया हो लेकिन इसकी लॉन्चिंग डेट का खुलासा हो रहा है.  

गेम डेवलप करने वाली कंपनी क्राफ्टन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक टीजर शेयर किया है जिसने संभावित लॉन्च डेट को लेकर फैंस और गेमर्स की उत्सुकता को बढ़ा दिया है. क्राफ्टन ने फेसबुक पर एक पोस्ट में लिखा “हम जानते हैं कि आप लंबे समय से हमारा इंतजार कर रहे हैं … हम साल की सबसे बड़ी लॉन्च के लिए बहुत उत्साहित हैं! तारीख का अनुमान लगाएं और हमें नीचे कमेंट में बताएं, ” 

 फैंस ने 18 जून को लॉन्च होने का लगया अनुमान  
क्राफ्टन ने उसी पोस्ट में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बोर्ड पर लिखी विभिन्न संख्याओं के साथ एक कोने में मेजरमेंट टूल्स है. फैंस ने इनको देखकर अपनी खुद की लॉन्च डेट बताई. पोस्ट में नंबर्स के कॉम्बिनेशन के आधार पर कई फैंस ने निष्कर्ष निकाला कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया 18 जून, 2021 को भारत में लॉन्च होगा.

गौरतलब है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया एक पूर्ण रहस्य बना हुआ है, वहीं क्राफ्टन ने पहले ही खुलासा कर दिया है कि पबजी मोबाइल की तरह ही गेमिंग टाइटल अलावा Erangel मैप  और UAZ  ऑफ-रोड व्हीकल सहित दूसरी चीजों के साथ आएगा. कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि गेम में ग्रीन ब्लड स्प्लैटर होंगे, जो इसे पिछले साल भारत में प्रतिबंधित किए गए PUBG मोबाइल से थोड़ा अलग बनाता है.

प्री-रजिस्ट्रेशन हो चुका है शुरू  
बता दें कि Battleground Mobile India के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक को 18 मई को ओपन कर दिया गया था. प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू होने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं अगर सब कुछ ठीक रहा तो ये गेम जून में लॉन्च हो सकता है.
 

 यह भी पढ़ें-
एसी, टीवी, फ्रीज, कूलर अब और ज्यादा महंगा होगा, जानिए इसकी वजह

निवेश के लिए सही शेयर कैसे खरीदें, इन 6 बातों का रखें ध्यान  





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *