juhi chawla 1623259355


बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ वक्त पहले जूही ने 5जी को लेकर एक याचिका दाखिल की थी, जिसे दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज कर दी थी और उन पर 20 लाख का जुर्माना भी लगाया था। इसके बाद अब जूही चावला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

अपने आपको ही सुन नहीं पाई
जूही चावला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में जूही कह रही हैं, ‘इन पिछले दिनों में इतना शोर हो गया कि मैं तो अपने आपको ही सुन नहीं पाई, और इस शोर में एक बहुत अहम, बहुत महत्वपूर्ण संदेश शायद खो गया। वो था कि हम 5G के खिलाफ नहीं हैं। बल्कि हम इसका स्वागत करते हैं, आप प्लीज जरूर लेकर आईए।’

यह सर्टिफाइ कर दे कि यह सेफ है
जूही चावला वीडियो में आगे कह रही हैं,’ बस हम पूछ रहे हैं कि जो अथॉरिटी है, वह यह सर्टिफाइ कर दें कि यह सेफ है। अपनी स्टडीज, अपनी रिसर्च में पब्लिक डोमेन में पब्लिश कर दीजिए कि हमारा ये जो डर है ये निकल जाए, हम सब लोग आराम से जाकर सो जाएं। हम सिर्फ जानना चाहते हैं कि ये बच्चों, गर्भवती महिलाओं, बुजुर्गों, अजन्मे बच्चों और प्रकृति के लिए सेफ है। हम बस इतना ही पूछ रहे हैं।’

क्या थी जूही चावला की याचिका
याद दिला दें कि जूही चावला ने अपनी याचिका में दिल्ली हाईकोर्ट से 5G टेक्नोलॉजी लागू किए जाने से पहले इंसानों और पशु-पक्षियों पर इसके असर की जांच करने की अपील की थी। जूही ने अपनी याचिका में रेडिएशन के प्रभाव की जांच करने की भी बात कही थी। इसके साथ ही जूही ने कहा था कि ये भी साफ होना बेहद जरूरी है कि इससे देश की मौजूदा और आने वाली पीढ़ी को किसी तरह का नुकसान तो नहीं होगा।

कोर्ट ने खारिज किया था मामला
गौरतलब है कि जूही की याचिका को खारिज करते हुए हाई कोर्ट ने कहा था कि याचिकाकर्ता ने कानूनी प्रक्रिया का गलत तरीके से इस्तेमाल किया है। हाई कोर्ट ने ऑर्डर में यह भी कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि यह याचिका सिर्फ प्रचार करने के लिए दायर की गई थी। वहीं, पिछले दिनों सुनवाई के दौरान जूही चावला ने लिंक को भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था, जिससे तीन बार व्यवधान उत्पन्न हो गया था। इसको लेकर दिल्ली पुलिस व्यक्तियों की पहचान करेगी और व्यवधान पैदा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। 





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *