टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ से  अंजलि गायकवाड़ के बाद कंटेस्टेंट सवाई भट्ट भी एलिमिनेट हो गए. मोहम्मद दानिश, निहाल टौरो और सवाई भट्ट तीनों कंटेस्टंट्स डेंजर जोन में थे. दुर्भाग्य से सवाई भट्ट को सिंगिंग रियलिटी शो से बाहर होना पड़ा. हालांकि फैंस उनके एलिमिनेशन से खुश नहीं है. वह काफी हैरान हैं. 

‘इंडियन आइडल 12’ के इस वीकेंड एपिसोड में कंटेस्टेंट्स ने ‘फादर्स डे’ के साथ-साथ कल्याणजी और आनंदजी थीस स्पेशल सॉन्ग को एन्जॉय किया. इस एपिसोड में लोकप्रिय संगीतकार जोड़ी कल्याणजी और आनंदजी के आनंदजी ने स्पेशल गेस्ट ने हिस्सा लिया और उनके प्रिजेंस में 50 से लेकर 90 के दशक तक के उनके सदाबहार सॉन्ग कंटेंस्टेंट्स ने गाए. 

पवनदीप राजन को मिले सबसे ज्यादा वोट

जहां प्रतियोगियों ने अपनी पूरी ताकत के साथ परफॉर्मेंस किया, वहीं उन्हें शो से बाहर होने के डर का भी सामना करना पड़ा. पवनदीप राजन सबसे ज्यादा वोट पाने वाले कंस्टेंट बनें जबकि सवाई भट्ट को ऑडियंस ने सबसे कम वोट दिए और उनके लिए शो से बाहर जाने का दरवाजा खोल दिया.

शो को बताया स्क्रिप्टेड

वहीं, कई लोगों को सवाई का एलिमिनेशन अच्छा नहीं लगा. उन्होंने इसे कथित तौर पर स्क्रिप्टेड बताया. कई लोगों ने इसे पवनदीप राजन के प्रति शो के जजों का लगाव और पसंद बताया. वह शो की आलोचना कर  हैं. वे ट्विटर पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. जहां कुछ को लगा कि सवाई का एलिमिनेशन अनुचित था, वहीं कुछ ने पवनदीप के सबसे ज्यादा वोट पाने वाले कंटेस्टेंट होने पर शक जताया. कुछ लोगों ने शो देखना बंद करने की कसम भी खा ली.

यहां देखिए क्या लोगों के रिएक्शन-

 

ये भी पढ़ें-

Sana Sayyad News: एक्ट्रेस सना सैय्यद की आज है हल्दी सेरेमनी, ब्वॉयफ्रेंड इमाद शम्सी से करेंगी 25 जून को शादी

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त बोलीं- पापा की वजह से मुझे बचपन से लोगों ने जज किया





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *