salman khan farhan akhtar salim khan javed akhtar 1623770080


सलीम खान-जावेद अख्तर की हिट जोड़ी पर डॉक्यूमेंट्री बनने जा रही है। इसके लिए तीन बड़े फिल्म स्टार्स साथ आएंहे। अब तक की सबसे बड़ी घोषणाओं में से एक… तीन प्रमुख प्रोडक्शन हाउस- सलमान खान

फिल्म्स, एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स जल्द सलीम खान और जावेद अख्तर की डॉक्यूमेंट्री- ‘एंग्री यंग मेन’ पेश करने के लिए एक साथ आने के लिए तैयार हैं। दोनों दिग्गज इंडस्ट्री के दो सबसे प्रसिद्ध लेखकों में से हैं। इस डॉक्यूमेंट्री में सलीम-जावेद के दौर को शानदार तरीके से दिखाया जाएगा।

साथ आए सलमान, फरहान और जोया

नम्रता राव द्वारा निर्देशित, डॉक्यूमेंट्री का निर्माण सलमान खान, फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी (एक्सेल एंटरटेनमेंट), जोया अख्तर और रीमा कागती (टाइगर बेबी फिल्म्स) के नेतृत्व में तीन बैनरों के तहत एक संयुक्त उद्यम के रूप में किया जाएगा। ये प्रोजेक्ट उस युग के जादू को कैप्चर करेगा जिसे सलीम-जावेद ने मिलकर बनाया था।

दिखेगा 1970 का दौर

सलीम-जावेद को स्टार का दर्जा हासिल करने वाले पहले भारतीय पटकथा लेखक होने के लिए जाना जाता है, जो अब तक के सबसे सफल भारतीय पटकथा लेखक है, जिन्होंने 1970 के दशक में भारतीय सिनेमा में क्रांति ला दी, बॉलीवुड फॉर्मूला बदल दिया व फिर से शुरू किया और बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फॉरमेट का नेतृत्व करते आये है।

संबंधित खबरें



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *