0153d3d2eaf01d46aa9b1c1f5cf6559f original


बिग बॉस 14 में सभी को मात देकर विनर की ट्रॉफी हासिल करने वाली रुबीना दिलैक के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है. दरअसल हाल ही में कोरोना संक्रमण की चपेट से ठीक होकर लौटीं रुबीना फिर से सीरियल शक्ति की शूटिंग शुरु करने जा रही हैं. बता दें कि कुछ वक्त पहले रुबीना कोरोना की चपेट में आई थीं लेकिन अब वो पूरी तरह से ठीक हैं और फिर से अपना काम शुरु करने जा रही हैं. कोरोना की वजह से मुंबई में लागू हुए प्रतिबंधों की वजह से शो अटका हुआ था लेकिन अब ये फिर से शुरु होने जा रहा है. टाइम्स ऑफ इंडिया से हुई बातचीत में रूबीना ने कहा कि वो अपने काम से बेहद प्यार करती हैं. इतने मुश्किल वक्त में काम ही हिम्मत देता है. 

कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से करेंगे पालन-रुबीना
शूटिंग के लिए लंबे वक्त बाद घर से निकलने को लेकर रुबीना दिलैक ने कहा कि मैं हमेशा से ही वर्कोहिलिक रही हूं. मैं सच में अपने काम से बेहद प्यार करती हूं. क्वारंटीन के दौरान मैंने इसे और भी ज्यादा मिस किया. हालांकि अब एक लंबे गैप के बाद मैं फिर से काम पर लौट रही हूं. ये बिल्कुल अलग होगा, नए एसओपी औऱ प्रोटोकॉल्स तय किए गए हैं. कोविड से जूझने के बाद अब में सुरक्षा पर और ज्यादा ध्यान दूंगी. मुझे सेट पर लौटकर वाकई काफी अच्छा लग रहा है. और मैं इसके लिए फिर से पूरी तरह तैयार हूं.  


काम आपको पॉजिटिव रहने में मदद करता है-रुबीना
मुश्किल वक्त में अपने काम पर लौटने को लेकर रुबीना दिलैक ने कहा कि मैं आभारी हूं कि मैं वो कर पा रही हूं जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है. यहीं वजह है कि मैं इतनी पॉजिटिव रह पाती हूं क्योंकि मेरे पास करने के लिए काफी काम है औऱ उस काम को मैं बेहद पसंद करती हूं.  

ये भी पढ़ें-

The Family Man 2 में अभिनेता अभय वर्मा की मां ने दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा

पूल में वाटर एरोबिक्स करते दिखे अभिनेता Dharmendra, देंखे वीडियो

 



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *