f9b86a68434e52213b80dc405aff8c2e original


टीवी के पॉपुलर शो ‘देवों के देव महादेव’ फेम और एक्टर मोहित रैना ने एक एक्ट्रेस सारा शर्मा और चार अन्य लोगों के खिलाफ जबरन वसूली का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है. गोरेगांव पुलिस ने सारा शर्मा समेत पांच लोगों  के खिलाफ एफआईदर्ज की है. पुलिस ने ये केस कोर्ट के आदेश के बाद दर्ज की है. 

गोरेगांव के डीसीपी चैतन्य ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा,”कोर्ट के आदेश पर सीआरपीसी की धारा 156(3) के तहत 6 जून को गोरेगांव पुलिस में चार आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 के तहत मामला दर्ज किया गया है.”

बॉम्बे हाईकोर्ट में चल रहा है मामला 

मोहित रैना ने कहा, “मैं पुष्टि करता हूं कि मैं इन दिनों कानूनी लड़ाई में फंसा हुआ हूं. मैंने इस मामले में एक मुकदमे के साथ-साथ एक एफआईआर भी दर्द की है. हालांकि, मामला बॉम्बे उच्च न्यायालय के समक्ष विचाराधीन है. मैं  इस मामले पर विस्तार से कमेंट करने में असमर्थ हूं. आपके धैर्य और समर्थन के लिए मैं आपको धन्यवाद देता हूं.”

मोहित रैना की जान को खतरा

बता दें कि पर्दे पर बहुत कम वक्त दिखाई देने वाली एक्ट्रेस सारा शर्मा ने दावा किया है कि मोहित रैना की जान को खतरा है और वह उन्हें बचाने की कोशिश कर रही थीं. हालांकि पूरा मामला स्पष्ट रूप से सबके सामने नहीं आ पाया है.

कोरोना से संक्रमित हुए थे मोहित 

टीवी पर ‘देवों के देव महादेव’ से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले मोहित रैना ने ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी सुपरहिट फिल्म और कई ‘भौकाल’ और ‘काफिर’ जैसी वेब सीरीज काम किया है. मोहित अप्रैल में एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. और अब वह पूरी तरह से ठीक हैं. 

ये भी पढ़ें-

Pearl V Puri के सपोर्ट में आईं दिव्या खोसला कुमार, पीड़िता के पैरेंट्स पर लगाए ये आरोप

Dharmendra ने स्विमिंग पूल में किया वाटर एरोबिक्स, फैंस ने कहा- आपकी एनर्जी देखकर मजा आ गया, देखें वीडियो



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *