nisha rawal 1622560589


हाल ही में टीवी के जाने-माने अभिनेता करण मेहरा पर उनकी पत्नी निशा रावल ने मारपीट का आरोप लगाया था। उनकी शिकायत के बाद गोरेगांव पुलिस ने करण को गिरफ्तार भी कर लिया था। हालांकि, बाद में करण को जमानल मिल गई थी। इस मामले पर करण का कहना था कि उनकी पत्नी निशा ‘बेचारी लड़की’ कार्ड खेल रही हैं और उन्होंने अपना सिर खुद दीवार में मारा था। वहीं, अब खुद निशा मीडिया के सामने अपना पक्ष लेकर आई हैं। उन्होंने करण द्वारा की गई मारपीट की तस्वीरें शेयर की हैं… इस बारे में बात करते हुए निशा खुद को रोक नहीं पाईं और मीडिया के सामने रो पड़ीं।

‘मैं मूर्ख थी’

निशा रावल ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि करण ने उन पर कई बार हाथ उठाया है, ये उनके लिए बेहद मामूली सी बात है। निशा के मुताबिक कई बार करण ने घूंसा मारा है और उसके कारण उनके चेहरे पर निशान भी आए हैं। ये पूछे जाने पर कि वो ये सब इतने समय से क्यों झेल रही थीं? निशा ने बताया क्योंकि वो करण से प्यार करती थीं… उन्होंने कहा – ‘मैं आज भी उससे प्यार करती हूं… मैं मूर्ख थी, ये सब मेरे मुंह पर तमाचा है क्योंकि मैं उससे अलग होने के लिए तैयार नहीं थी’। ये बताते हुए निशा रो पड़ती हैं।

 

 

बच्चे के सामने गलत उदाहरण नहीं रखना

इस वीडियो में निशा ने अपनी दो तस्वीरें दिखाईं, एक फोटो में उनकी आंख पर निशान नजर आया और दूसरी तस्वीर में उनके सिर से खून बहता दिखाई दिया। उन्होंने कहा- ‘ये सब मेरे लिए आसान नहीं है, मुझे भी कैमरे के सामने जाना है। मैं ये नहीं चाहती कि एक दिन मेरा बच्चा बड़े होकर कहे कि मां तुम्हें अपने लिए खड़े होना चाहिए था। मैं उसके सामने गलत उदाहरण नहीं रखना चाहती’।

‘तुम मुझसे इतनी नफरत क्यों करते हो?’

निशा ने बातचीत के दौरान करण पर बेवफाई के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा- ‘मैं अपने बच्चे के लिए ऐसा पिता नहीं चाहती हूं। अगर आपका किसी के साथ कुछ है तो बोल दो हम कुछ हल निकाल लेंगे। आपको ये सब इतना गंदा बनाने कि क्या जरूरत है?’… निशा ने कहा- ‘कल मैंने उसे बहुत सुनाया कि तुम अच्छे आदमी नहीं हो इस वजह से उसे गुस्सा आया और वो कमरे के बाहर जाने लगा, उसी दौरान उसके मेरा सिर पकड़ा और दीवार में पटक दिया। शायद उसको भी नहीं पता था ऐसा कुछ होगा कि मैं ये कदम उठाऊंगी, उसने मेरा गला पकड़ा। मैंने उससे पूछा कि तुम मुझसे इतनी नफरत क्यों करते हो?’
 

संबंधित खबरें





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *