टीवी के पॉपुलर कपल आशा नेगी और रित्विक धनजानी पिछले साल अलग हो गए. दोनों लगभग 6 साल साल तक रिलेशनशिप में रहे.  रित्विक से अलग होने के बाद आशा नेगी ने कहा कि दोनों आज भी जब चाहे बात करते हैं. दोनों अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि दोनों ने अच्छे मोड़ पर आकर रिलेशनशिप को खत्म किया है. 

आशा नेगी ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में अपनी और रित्विक के इक्वेशन के बारे में कहा,”दो अलग हो गए अच्छा है. हम दोनों के अच्छे टर्म हैं और जब भी हम एक-दूसरे से बात करना चाहते हैं, एक-दूसरे को कुछ बताना चाहते हैं, तो हम वह करते हैं, और यह सब सामान्य है. वह आगे बढ़ गए है, मैं भी मूव ऑन हो गई हूं और मुझे लगता है कि अब एक साल से ज्यादा हो गया है, इसलिए हम सभी को आगे बढ़ना चाहिए.”

एक-दूसरे के लिए अच्छा चाहते हैं

आशा नेगी आगे कहती हैं,”आप चाहते हैं कि दूसरा व्यक्ति खुश, स्वस्थ और टॉप सक्सेसफुल हो… मुझे लगता है कि यह सबसे जरूरी बात है. इसलिए मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है, कि हम दोनों एक दूसरे के लिए सबसे अच्छा चाहते हैं. वह कुछ ऐसा है जो सुंदर है, जो वहां होना चाहिए.” 



इस शो में नजर आएंगी आशा नेगी

बात करें वर्कफ्रंट की, तो आशा नेगी टीवी सीरियल, ‘ख्वाबों के परिंदे’ में दिखाई देंगी. इस शो के बारे में आशा नेगी ने कहा, “मुझे ट्रैवलिंग करना पसंद है और इसकी शूटिंग ऑस्ट्रेलिया में होनी थी, इसलिए मैंने सोचा कि ऐसी कोई वजह नहीं है जिससे मैं इसे ना कह सकूं. यह आने वाली पीढ़ी के हिसाब से बनाया गय शो है,  मैंने पहले कभी इस तरह के शो नहीं किए थे.” 

ये भी पढ़ें-

The Family Man 2: सोशल मीडिया पर वायरल हुए ‘चेल्लम सर’ के मीम, फैंस ने की स्पिन ऑफ सीरीज बनाने की मांग

रित्विक धनजानी संग ब्रेक अप पर पहली बार छलका आशा नेगी का दर्द, बोलीं- अब भी चाहती हूं कि उनके साथ…





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *