d1c797aeebb5467dc3a978ceb91df4a7 original


फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों को उस वक्त एक शख्स ने थप्पड़ मार दिया जब वे दक्षिण-पूर्वी फ्रांस के ड्रोम क्षेत्र में वे मंगलवार को कुछ खड़े लोगों के साथ मिल रहे थे. बीएफएमटीवी और आरएमसी रेडियो ने यह खबर दी है. बीएफएम टीवी और आरएमसी ने एक वीडियो भी ट्विटर पर जारी किया है, जिसमें ये देखा जा सकता है कि एक शख्स हरे रंग की टीशर्ट और ग्लास और मास्क पहन रखा है. जैसे ही राष्ट्रपति मैक्रों वहां पर आते हैं वह एक थप्पड़ रसीद कर देता है.

यह घटना उस वक्त हुई जब मैक्रों दक्षिण-पूर्वी फ्रांस के ड्रोम क्षेत्र के दौरे पर थे, जहां पर वे रेस्तरां और छात्रों से मिले ताकि ये बात की जा सके कि कोविड-19 महामारी के बाद अब उनका जीवन कैसे सामान्य चल रहा है. सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हुए वीडियो में मैक्रों सफेद रंग की शर्ट में सामने खड़ी लोगों की भीड़ की तरफ जाते हुए देखे जा रहे हैं, जो घेरे के दूसरी तरफ खड़े थे. फ्रांस के राष्ट्रपति वहां पर पहुंचे और एक शख्स की तरफ हाथ बढ़ाया, जिसने ग्लास और हरे रंग की टीशर्ट के साथ मास्क लगा रखा था.

वह शख्स यह बोलते हुए सुना जा रहा है कि डाउन विद मैक्रोनियां और उसके बाद वह मैक्रों के चेहरे पर थप्पड़ मार देता है. पुलिस ने इस घटना के बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि, इसके बाद मैक्रों के सुरक्षाकर्मी फौरन बीच में दखल देते हुए उस शख्स को खींच लेते हैं और मैक्रों वहां से चले जाते हैं. मैक्रों के सुरक्षा में लगे दल ने पुष्टि की कि एक व्यक्ति ने मैक्रों को थप्पड़ मारने का प्रयास किया था.

ये भी पढ़ें: क्या कोरोना की तीसरी लहर से बच्चों को है बड़ा खतरा? जानें AIIMS के निदेशक रणदीप गुलेरिया ने क्या कहा है





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *