kapil sharma trishaan anayra 1624211082


आज फादर्स डे के खास मौके पर सेलेब्स ने अपने अपने फादर्स के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कीं। वहीं जिन सितारों के बच्चे छोटे हैं, उन्होंने अपने बच्चों के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं। इस बीच अभिनेता व कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने पहली बार अपने दोनों बच्चों अनायरा और त्रिशान (Anayra & Trishaan) के साथ अपनी फोटो शेयर की है। ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

पब्लिक की पुरजोर मांग पर
कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर पहली बार अपने दोनों बच्चों के साथ अपनी फोटो शेयर की है। फोटो में दोनों बच्चे कपिल की गोद में दिख रहे हैं, जबकि सामने टेबल पर कुछ फूल और केक रखा है। वहीं फोटो में कपिल काफी खुश नजर आ रहे हैं। कपिल ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘पब्लिक की पुरजोर मांग पर अनायरा और त्रिशान पहली बार एक साथ।’

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन
कपिल शर्मा की बच्चों के साथ इस प्यारी तस्वीर को फैन्स के साथ ही सितारे भी खूब पसंद कर रहे हैं। कनिका कपूर, सोफी चौधरी, नीना गुप्ता, सुमोना चक्रवर्ती, वरुण शर्मा और ऋचा शर्मा समेत कई सितारों ने कपिल के पोस्ट को लाइक और कमेंट किया है। वहीं फैन्स भी इस फोटो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

फरवरी में हुआ बेटे का जन्म
बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी 2018 में हुई थी। वहीं कपिल के बेटे का जन्म इस साल एक फरवरी को हुआ था। हालांकि कपिल शर्मा ने बेटे के नाम का खुलासा अप्रैल में नीति मोहन के एक सोशल मीडिया पोस्ट पर दिया था। नीति ने कपिल को जन्मदिन की बधाई देते हुए बेटे का नाम पूछा था, तब कपिल ने उन्हें अपने बेटे का नाम बताया था।

2007 में शुरू हुआ सफर
कपिल शर्मा के मनोरंजन जगत की शुरुआत 2007 से मानी जाती है, जब उन्होंने लाफ्टर चैलेंज 3 जीतकर इंडस्ट्री में कदम रखा। इस शो को जीतने के बाद कपिल शर्मा ने अपने हुनर पर खूब मेहनत की और 2013 में ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ शुरू करने से पहले वे कॉमेडी सर्कस का हिस्सा रहे। इसके साथ ही याद दिला दें कि फरवरी में ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद हो गया था और ऐसी उम्मीद है कि जल्दी ही शो दोबारा शुरू हो जाएगा। शो के कुछ कलाकार इसके बारे में सोशल मीडिया पर हिंट दे चुके हैं।

संबंधित खबरें





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *