पाकिस्तान की नेशनल एसेंबली में मंगलवार को भारी हंगामा हो गया. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के नेता एक सवाल के जवाब में विरोधी दलों के साथ गाली गलौज करते हुए नजर आ रहे हैं. अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाले सांसद का नाम अली नवाज खान है. सांसदों की नेशनल एसेंबली में गाली-गलौज और धक्का मुक्की का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

इस घटना के बाद संसद को कुछ देर के लिए स्थगित भी करना पड़ा. एक सांसद तो गुस्से से इतना आग बबूला हो गया कि वे नेशनल एसेंबली में ही बेकाबू हो गए और असभ्य भाषा का इस्तेमाल करने लगे.

गौरतलब है कि पाकिस्तान के नेशनल एसेंबली में हंगामा का यह इस तरह का कोई पहली वीडियो नहीं है. पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के सामने ही संयुक्त अधिवेशन के दौरान साल 2019 में भी सत्तपक्ष और विपक्षी दल आपस में भिड़ गए थे. उस दौरान भी दोनों पक्षों में जमकर घूसे चले थे और धक्कामुक्की हुई थी.

PTI नेता ने टीवी डिबेट के दौरान लगाया थप्पड़

हाल ही में इमरान खान की सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की नेता डॉक्टर फिरदौस आशिक अवान ने एक लाइव टेलीविजन शो के दौरान जो कुछ किया उसका भी वीडियो खूब वायरल हुआ. पीटीआई नेता फिरदौस  आशिक अवान ने एक टीवी शो के दौरान ही पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेता कादिर मंडोखेल को थप्पड़ लगा दिया. इतना ही नहीं, उसके बाद फिरदौस ने पीपीपी नेताओं के साथ गाली-गलौज भी की.   

इसके बाद दोनों नेता एक दूसरे पर गाली-गलौज करते हुए दिखे. टीवी केबल एक्ट के नियमों के चलते यहां पर हम उन बातों को नहीं लिख सकते हैं जो उन दोनों ने एक दूसरे के ऊपर कही. इधर, मामले को तूल पकड़ता देख क्रू के सदस्यों को आना पड़ा और दोनों नेताओं को वहां से अलग किया.

ये भी पढ़ें: इमरान खान की पार्टी की नेता फरदौस अवान ने PPP नेता को लाइव टीवी शो के दौरान मारा थप्पड़ और दी गाली



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *