0ee96086d62605e2ccb8b22d015f5203 original


टीवी एक्ट्रेस निशा रावल पिछले कई हफ्तों से चर्चा में हैं. उन्होंने अपने पति और एक्टर करण मेहरना के खिलाफ केस दर्ज करवाया था और खुलासा किया था कि वह घरेलू हिंसा का सामना कर रही थीं. कई तरह से तनावों से गुजरने के बाद निशा रावल ने अपने बेटे कविश के साथ एक हैप्पी फोटो शेयर की है. 

निशा रावल को अपने बेटे के साथ स्नैक टाइम को एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है. उनके बेटे ने एक कलरफुल गंजी पहनी हुई है. वहीं, निशा ने पीच कलर की टी-शर्ट के साथ डेनिम डूंगरी पहनी हुई है. निशा ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कविश ने काल चश्मा पहना हुआ है. एक तस्वीर में निशा उन्हें प्यार से देख रही हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में उन्हें बेटे को खिलाते हुए देखा जा सकता है.

यहां देखिए निशा रावल का पोस्ट- 



सामान्य स्थित एक चुनौती

निशा रावल इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,”सामान्य स्थिति एक चुनौती की तरह लगती है … और मैंने ली है!” निशा के टीवी इंडस्ट्री के दोस्तों और एक्ट्रेस पारुल चौधरी, मानसी श्रीवास्तव, गज़ला शेख खान ने उनकी पोस्ट पर प्यार बरसाया है. निशा के फैंस ने भी इस पोस्ट पर दिल वाले इमोजी कमेंट किए हैं.  

 सेलिब्रेट किया बेटे का बर्थडे

हाल ही में, निशा रावल ने कुछ दोस्तों के साथ कविश का जन्मदिन मनाया था और बर्थडे पार्टी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस पार्टी में करण मेहरा नहीं दिखाई दिए. उन्होंने जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें भी शेयर कीं थी. ये तस्वीरें  उनके पति के साथ झगड़े के बाद पहली बार थी.



बर्थडे की तस्वीरें शेयर करते हुए निश रावल ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो स्वीटहर्ट! 4 साल का शुद्ध आनंद है जो आपने मुझे दिया है मेरे लिट्टलू कविश मेहरा तुम  भगवान के सबसे अच्छे आशीर्वाद हो और मैं अपनी आखिरी सांस तक तुम्हारी मासूमियत की रक्षा करूंगी! मुझे यह खुशी देने के लिए धन्यवाद!”

ये भी पढ़ें-

Taapsee Pannu करना चाहती हैं Vicky Kaushal से शादी!, बताई इसके पीछे की असली वजह

Bhabiji Ghar Par Hain Latest Episodes: अपनी हरकतों से विभूति नहीं आए बाज़, रोमांस में डूबी अनीता का कर दिया मूड खराब





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *