95b14303f56cda7157aed1d45cacdf15 original


टीवी एक्टर  शोएब इब्राहिम ने इंस्टाग्राम पर एक ट्रोल को जमकर फटकार लगाई है. इस ट्रोल ने उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को ‘इरिटेटिंग’ कहा था और उनकी इंसल्ट की थी. दरअसल, शोएब ने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन रखा था. इस सेशन के दौरान एक यूजर ने पूछा था कि दीपिका उन्हें इरिटेट करती हैं.

शोएब इब्राहिम से यूजर ने पूछा था,”दीपिका इतना चिल्लाती क्यों हैं??.. क्या वो इरिटेटिंग नहीं हैं??” शोएब ने इस सवाल पर करारा जवाब दिया है. उन्होंने बताया कि दीपिका उनके लिए, उनके परिवार के लिए और उनके शुभ चिंतकों के लिए अनमोल हैं.

शोएब इब्राहिम ने एक लंबे पोस्ट के जरिए ट्रोल को जवाब दिया. उन्होंने लिखा,”इरिटेटिंग शायद आपके लिए होगा लेकिन मेरे लिए नहीं, मेरे परिवार के लिए नहीं और उन लोगों के लिए भी नहीं जो जानते हैं कि हम कौन हैं. ठीक है, सबकी अपनी अपनी पसंद है. मेरे लिए, मेरे परिवार के लिए और उनके लिए जो उसे चाहते हैं, उक लिए अनमोल हैं.”

यहां देखिए शोएब इब्राहिम का जवाब-

लोगों की सोच की परवाह नहीं

शोएब इब्राहिम ने आगे लिखा,”बाकी लोग क्या सोचते हैं मुझे उसकी परवाह नहीं है.” शोएब की इस जवाब से फैंस की उनकी तारीफ कर रहे हैं और टीवी के इस कपल की सलामती की दुआ कर रहे हैं. इसके अलावा इंटरेक्शन सेशन के दौरान फैंस ने एक्टर से उनकी डाइट और वर्कआउट रूटीन के बारे में भी पूछा. 

बर्थडे पर टूट जाता है डाइट रूटीन

एक यूजर ने शोएब से पूछा कि क्या बर्थडे के दिन उनकी डाइट रूटीन में ब्रेक हो जाता है? इसके जवाब में शोएब ‘हां’ कहा. शोएब और दीपिका एक सक्सेसफुल व्लॉगर्स हैं. बात करें वर्कफ्रंट की तो, दीपिका कक्कड़ ‘ससुराल सिमर का 2’ के लिए शूट कर रही हैं. एक वीडियो के जरिए उन्होंने इसकी पुष्टि की थी.

ये भी पढ़ें-

Sara Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर शेयर की स्कूल की ग्रुप फोटो, फैंस से पूछा- क्या मुझे पहचान सकते हो?

अर्शी खान ने मांगी सलमान खान से मदद, बोलीं- दूल्हा ढूंढ दो



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *