usain bolt with partner kasi bennett photo twitter 1624263702


दुनिया के सबसे तेज धावकों में से एक जमैका के उसेन बोल्ट एक बार फिर पिता बने हैं। उनकी पार्टनर केसी बेनेट ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। बोल्ट ने इस बात की सूचना इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। उन्होंने अपने बच्चों का नाम थंडर बोल्ट और सेंट लियो बोल्ट रखा है। इन दो बच्चों के अलावा बोल्ट की एक बेटी भी है, जिसका जन्म पिछले साल हुआ था। उन्होंने अपनी  बेटी का नाम ‘ओलंपिया लाइटनिंग बोल्ट’ रखा है। बच्चों के नाम बोल्ट के नाम से काफी कनेक्ट करते नजर आ रहे हैं।  

बोल्ट ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की है, उनमें बोल्ट के अलावा उनकी गर्लफ्रेंड और तीनों बच्चे नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, ‘हैप्पी फादर्स डे! क्या गिफ्ट है! मुबारक हो केसी बेनेट, दोनों के लिए बहुत खुश हूं।’

WTC Final: फैन ने शेयर किया माइकल वॉन पर बना MEME, पूर्व क्रिकेटर ने ऐसे किया रिऐक्ट

बता दें कि बोल्ट ने ओलंपिक में आठ गोल्ड मेडल जीतने, 100 तथा 200 मीटर में वर्ल्ड रिकॉर्ड और पुरुष फर्राटा दौड़ में एक दशक तक दबदबा बनाने के बाद 2017 में एथलेटिक्स से संन्यास ले लिया था। ओलंपिक 2016 में बोल्ट लगातार तीन ओलंपिक में 100 और 200 मीटर का खिताब जीतने वाले एकमात्र पुरुष धावक बने थे। इसके अलावा बोल्ट ने 2009 में बर्लिन में आयोजित विश्व चैम्पियनशिप में वर्ल्ड रिकार्ड के साथ सोना जीता और आगे चलकर तीन बार चैम्पियन बने। स्प्रिंटिंग से संन्यास लेने के बाद बोल्ट ने पेशेवर फुटबॉल में अपने हाथ आजमाने की कोशिश की थी, जहां उन्होंने अक्टूबर 2018 में ऑस्ट्रेलिया-ए लीग की टीम सेंट्रल कोस्टरल मरिनर्स के साथ अभ्यास किया था। लेकिन यहां उन्हें उतनी सफलता नहीं मिली।

वीवीएस लक्ष्मण ने बताई अजिंक्य रहाणे की बैटिंग की खामी, कहा- उन्हें इस बात को समझना होगा

संबंधित खबरें





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *