5190cb448318ae7635199df091bbff68 original


खतरों के खिलाड़ी सीजन-11 (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में हो रही है. इसमें शामिल सभी खिलाड़ियों के लिए अब आखिरी दौर आने वाले है. इसलिए प्रतियोगित में शामिल हर खिलाड़ी जी जान से खेल रहे हैं लेकिन खेल में हर खिलाड़ी के सामने हर क्षण जोखिम से भरा होता है. खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में उस वक्त सबके होश उड़ गए जब एक प्रतिभागी वरुण सूद Varun Sood शूट के दौरान दुर्घटना के शिकार हो गए. हालांकि खतरों के खिलाड़ी शो ही ऐसा है कि इसमें किसी एक या दो खिलाड़ी के घायल होने पर हैरानी नहीं होती है. 

रोहित शेट्टी ने अस्पताल पहुंचाया
मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक तीन-चार दिन पहले जब वरुण सूद एक रिस्की स्टंट कर रहे थे, तभी एक्सीडेंट हो गया और वरूण इंजर्ड हो गए. वरुण को जल्दी ही अस्पताल पहुंचाया गया. शो के होस्ट और डाइरेक्टर रोहित शेट्टी भी उनके साथ गए. रोहित हर पल इस व्यवस्था में लगे रहे कि वरूण के इलाज में किसी तरह की कोई दिक्कत न हो. 

कलाई में चोट 
बताया जा रहा है कि वरुण की कलाई में चोट लगी है. चोट इतनी ज्यादा महसूस हुई कि जब चोट लगी थी तब वरुण चीख उठे थे. लोगों को डर है कि कहीं वरुण ने अपनी कलाई में फ्रेक्चर न करवा लिए हो. बताया जा रहा है कि इलाज के कुछ देर बाद वरूण का दर्द कम हो गया और बेहतर महसूस करने लगे. उन्हें दो तीन दिन रेस्ट करने का विकल्प दिया गया लेकिन वरूण सेट पर वापस आ गए. जब वरुण सेट पर वापस आए तो उनके लिए चिंता कर रहे प्रतियोगित में शामिल अन्य खिलाड़ियों ने राहत की सांस ली. 

ये भी पढ़ें- 

Fake COVID Vaccination: बॉलीवुड में सामने आए फर्जी टीकाकरण मुहिम के मामले, निर्माता रमेश तौरानी हुए फर्जीवाड़े का शिकार

Covid 19 vaccination: क्या वैक्सीन लेने के बाद भी कोरोना हो सकता है ?  स्टडी से साफ हुई तस्वीर



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *