ghar se vida hokar sasural pahunchi dulhan ne dulhe ko mar diya tamacha fir chali gai mayake know wh 1624294837


यूपी के जौनपुर जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के लवायन गांव में रविवार को नई नवेली दुल्हन की गाड़ी जैसे ही दरवाजे पर पहुंची वैसे ही महिलाओं ने मंगलगान शुरु कर दिया लेकिन अभी कुछ पल ही बीते थे कि वाहन से नीचे उतरते हुए दुल्हन ने दूल्हे के चेहरे पर थप्पड़ जड़ दिया और दुल्हन का लिवास उतारकर सादे कपड़े में अपने मायके चली गयी। थाने पर घंटो चली पंचायत के बाद भी कोई नतीजा नहीं निकला। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। 

लवायन गांव निवासी एक युवक की शादी खेतासराय थाना क्षेत्र के एक गांव में 20 जून को तय थी। नियत तिथि को गाजे बाजे के साथ बारात खेतासराय थाना क्षेत्र के गांव निवासी दुल्हन के घर पहुंची। धूम धाम से विवाह संपन्न कराया गया। दूसरे दिन रविवार की सुबह दुल्हन बिदा होकर दूल्हे के घर पहुंची। परिवार की महिलाए परछन कर दुल्हन को घर में ले जाने की तैयारी कर रही थी कि इस दौरान दुल्हन ने दूल्हे को कई थप्पड़ जड़ दी।

पहले तो लोगों ने सोचा कि दुल्हन पर कोई प्रेती बाधा चल रही है। झाड़फूंक के लिए ओझा भी बुला लिया गया। दूल्हा पक्ष का आरोप है कि उसने खुद स्वीकार किया कि उसका एक युवक से वर्षो से प्रेम प्रसंग चला आ रहा है। वह उसी के साथ रहना चाहती है। फिर बधू पक्ष के लोगों को बुलवाकर मामला थाने लाया गया। घंटो चली पंचायत के बाद भी दुल्हन राजी नहीं हुई। बाद में वह दुल्हन का जोड़ा उतार सादे लिबास में वापस मायके लौट गई।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *