cezanne khan shweta tiwari 1624812887


एकता कपूर का शो ‘कसौटी जिंदगी की’ गिनती टीवी की दुनिया के बेहतरीन टीवी शोज में होती है। शो में अनुराग बसु बनकर सीजेन खान और प्रेरणा बनकर श्वेता तिवारी ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई थी। वहीं उस वक्त एक ओर दोनों के बीच खटपट की खबरें सुनने को मिलती थी तो वहीं ऐसी खबरें भी सुनने को मिली थीं कि सीजेन और श्वेता रिलेशनशिप में हैं, लेकिन सीजेन ने इस पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया था।

मेरी पहली और आखिरी गलती थीं
दरअसल हाल ही में सीजेन ने इंडिया फोरम्स संग बातचीत की, इस दौरान उन्होंने श्वेता के बारे में कहा, ‘श्वेता तिवारी मेरी पहली और आखिरी गलती थीं। इसके अलावा मैं कुछ अलग से नहीं कहना चाहता हूं। मुझे अब उनसे कोई मतलब नहीं है और वे मेरे लिए कोई मायने नहीं रखती हैं।’ इसके साथ ही सीजेन ने ये भी कहा कि मैं उनकी तरह जिंदगी में किसी को इस तरह नहीं देखूंगा और न ही भविष्य में मैं किसी के इतना करीब नहीं हो पाऊंगा।

हम काफी प्रोफेशनल हैं
याद दिला दें कि जिस वक्त शो टेलिकास्ट होता था, उस वक्त भी दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं था। इस पर सीजेन ने कहा, ‘कसौटी जिंदगी की, मेरे लिए उतना ही क्लोज रहा, जितना की श्वेता के लिए रहा, लेकिन हम दोनों ही काफी प्रोफेशनल थे। हम सिर्फ अपने सीन्स करते थे और डायरेक्टर के कट बोलते ही अपनी अपनी जगहों पर चले जाते थे। हम ने ये बात अच्छी तरह से सीख ली थी। 

दोस्तों से बढ़कर थे…
वहीं रिपोर्ट के मुताबिक सीजेन ने ये बात भी कही कि एक वक्त पर वे दोनों दोस्तों से बढ़कर थे, हालांकि अब दोनों के रास्ते एक दम अलग हैं और उस वक्त भी दोनों रोबोट बन चुके थे। बता दें कि एक ओर जहां सीजेन टीवी शो ‘शक्तिः अस्तित्व के अहसास की’ में अपना दमखम दिखा रहे हैं तो वहीं श्वेता तिवारी जल्दी ही ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आएंगी। शो के प्रोमोज सामने आना शुरू हो गए हैं।





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *