53d7c286f88bcffe7f6db653891c028c original


टीवी एक्ट्रेस सना सैय्यद 25 जून को अपने ब्वॉयफ्रेंड इमाद शम्सी से शादी करने जा रही हैं. वह एक एंटरप्रेन्योर हैं. दोनों एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते हैं. सना सैय्यद ने सुपरनैचुरल शो ‘दिव्य दृष्टि’ में दृष्टि के किरदार में पॉपुलरैरिटी हासिल की है. वह आखिरी बार शो ‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ में दिखाई दी थीं. 

सना सैय्यद ने ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, “इमाद और मैं एक ही कॉलेज में थे और दोस्तों का एक कॉमन ग्रुप था. हालाँकि हम एक-दूसरे को लगभग आठ साल से जानते थे, फिर भी मैंने कभी हमारे बारे में नहीं सोचा था. मैं लंबे वक्त से सिंगल थी और अपने काम में बिजी थी, इसलिए मैंने शादी करने पर जोर नहीं दिया.”

परिवार के लोग भी सहमत

सना सैय्यद ने कहा,”मेरा हमेशा से मानना था कि जो मेरे लिए जो सही होगा वो सही समय पर होगा. मेरे शो ‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ के खत्म होने के बाद इमाद और मैं मिलने लगे. हमने एक-दूसरे के लिए एक पसंद करना शुरू किया और जल्द ही डेटिंग शुरू कर दी. हमारे और हमारे परिवारों के बीच चीजें अच्छी तरह से चलीं.”

इस वजह से कर रहे हैं जल्दी शादी

सना सैय्यद ने कहा,”इमाद और मैं दोनों लैविश शादी की उम्मीद नहीं करते हैं. मैं हमेशा एक निजी समारोह या कोर्ट मैरिज चाहती थी. इसलिए, हमने तय किया कि अगर ऐसा है, तो हमें इसे अगले साल के बजाय जल्द ही शादी कर लेनी चाहिए, क्योंकि मेरे पिताजी काम पर जाने वाले हैं और अगले 10 महीने बाद ही लौटेंगे.”



23 मेहंदी और 25 जून को शादी

आज सना की हल्दी सेरेमनी हैं. वह कल से इसकी तैयारी कर रही हैं. सना ने कहा ”मेहंदी की रस्म 23 जून को है और एक निजी निकाह समारोह 25 जून को है. हमने अब तक सीमित संख्या में मेहमानों को आमंत्रित किया है, जिसमें हमारे परिवार और करीबी दोस्त शामिल हैं. इमाद के घर पर एक छोटी वलीमा समारोह. हम सिर्प अपने परिवारिक सदस्यों के साथ डिनर करेंगे.”

ये भी पढ़ें-

Reema Lagoo Birthday: फिल्मों में एक्टिंग करने से पहले बैंक में नौकरी करती थीं Reema Lagoo, जानिए कैसे बनीं बॉलीवुड की मां

Cuteness Overloaded: फादर्स डे पर सामने आई Kapil Sharma के बेटे त्रिशान की पहली तस्वीर, यहां देखिए





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *