a3d85f752ad450e9509ebdf11796885a original


टीवी के पॉपुलर शो ‘पांड्या स्टोर’ फेम अक्षय खरोदिया अपनी गर्लफ्रेंड दिव्या पुनेठा से 19 जून यानी आज शादी करने जा रहे हैं. कोरोना वायरल महामारी के वजह से वह पिछले लंबे वक्त से शादी को स्थगित कर रहे थे, लेकिन अब कपल ने अपने परिवार की मौजूदगी में ही शादी करने का प्लान बना लिया है.  अक्षय की शादी में उनकी ऑन स्क्रीन वाइफ सिमरन बुधारुप शामिल नहीं होंगी.  

सिमरन बुधरूप ने स्पॉटबॉयक को दिए बयान में कहा,”मैं उनकी शादी में शामिल नहीं होने जा रही. कोविड-19 प्रोटोकोल की वजह से आप बहुत सारे लोगों के साथ कोई बड़ी शादी नहीं कर सकते. उनका परिवार उनके साथ रहेगा. इसलिए मैं नहीं जा रही. लेकिन मैं उनके लिए बहुत खुश हूं. वह अपनी शादी के लिए बहुत एक्साइटेड हैं.”

बीकानेर से मंगवाई शेरवानी

सिमरन बुधरूप ने आगे कहा,”अक्षय ने अपनी शादी के लिए शेरवानी बीकानेर से मंगवाई है और जब शेरवानी आई तो उस वक्त वह शूट पर थे और जैसे शूटिंग खत्म हुई वह भाग कर गए और शेरवानी पहनी और तस्वीर खिंचवाई. वह बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं.” हालांकि सिमरन ने अभी तक ये फैसला नहीं किया है कि उन्हें कपल को गिफ्ट में क्या देना है. 



गिफ्ट के बारे में प्लानिंग नहीं

सिमरन ने कहा,”मैंने अभी तक गिफ्ट के बारे में प्लान नहीं किया है. लेकिन जैसे ही वह दिव्या के साथ आएंगे, मैं निश्चित तौर पर कुछ अच्छा और उन्हें गिफ्ट देने की प्लानिंग करूंगी.” सिमरन का कहना है कि वह अक्षय की होने वाली दिव्या से अभी तक नहीं मिली हैं, हालांकि उन दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. 



वीडियो कॉल पर हुई बात

सिमरन बुधरूप ने कहा,”मैं अभी तक दिव्या से व्यक्तिगत तौर पर नहीं मिली हूं लेकिन अक्षय वीडियो कॉल पर उनसे बात करता है तो मैंने वहां उन्हें बधाई दी है. मुझे याद है कि हम एक पार्टी में अक्षय उनसे वीडियो कॉल पर बात कर थे  और अचानक से इमोशनल हो गई और रोने लगी क्योंकि उनकी शादी पोस्टपोन हो गई थी. अक्षय बहुत ही समझदार लड़का है. उन्होंने दिव्या का चुपर करवाया.”

ये भी पढ़ें-

Milkha Singh Death: अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ने मिल्खा सिंह के निधन पर जताया दुख, कही ये बात

17 Years Of Lakshay: प्रीति ने बताया इसे अपनी सबसे कठिन फिल्म, फरहान ने किया सेना का शुक्रिया





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *